-पीएम नरेंद्र मोदी बोले, यह नया भारत है, घुसकर मारेगा

patna@inext.co.in

DARBHANGA/PATNA: वर्ष 2014 में आपने इस चौकीदार को अवसर दिया. लाल किले से मैंने घोषणा की थी कि 18 हजार बिजली से अछूते गांवों को एक हजार दिनों में बिजली से जोड़ देंगे. हमने उन गांवों में बिजली पहुंचाई. नीतीश ने तो और कमाल कर दिया हर घर में बिजली पहुंचाकर लालटेन युग को ही समाप्त कर दिया. अगले पांच साल में वही काम अब घर-घर पानी पहुंचाने का करनेवाले हैं. पानी के लिए जलशक्ति मंत्रालय बनाएंगे. यह बात पीएम नरेंद्र मोदी ने दरभंगा में कही. वे दरभंगा के राज मैदान में चुनावी जनसभा में बोल रहे थे.

देश के लिए हो मजबूत सरकार

पीएम ने कहा कि यह जो लहर है, वह नए भारत की ललकार है. 21वीं सदी में जो बेटा-बेटी पहली बार दिल्ली की सरकार चुनने जा रहे, उन्हें जात-पात के पुराने समीकरण समझ में नहीं आते. देश का युवा वोटर अपने सपनों और आकांक्षाओं को पूरा करने में विश्वास रखता है. विपक्ष के आरोपों का जनता से संवाद शैली में जवाब दिलवाया. कहा, मजबूत देश के लिए मजबूत सरकार होनी चाहिए और मजबूत सरकार के लिए मजबूत प्रधानमंत्री. उन्होंने जनता से सवाल किया कि विपक्ष के पास प्रधानमंत्री के कितने चेहरे हैं. क्या ये मिलकर भी देश से आतंकवाद को खत्म कर पाएंगे? पीएम बोले, मोदी अकेला कुछ नहीं कर सकता. यह काम आपका एक वोट करेगा. आपका एक-एक वोट मोदी के खाते में जाएगा और मोदी आतंकवाद खत्म करेगा. यह आज का भारत है. घर में घुसकर मारेगा.

मिथिला भूमि के नमन करै छी

मैथिली भाषा में राजा जनक और माता सीता से संबोधन शुरू किया. इस बीच मोदी-मोदी के नारे लगने लगे. मोदी ने कहा -राजा जनक, सीता मइया, कविराज विद्यापति के इ पावन मिथिला भूमि के नमन करइ छी ..! भारत माता की जय में ही भक्ति और वंदे मातरम में ही जीवन की शक्ति है.

Posted By: Manish Kumar