चौकीदार प्योर है पीएम बनना श्योर है

2019-05-03T06:00:11+05:30

-बोले राजनाथ सिंह, भारत अब कमजोर नहीं, देशद्रोह के कानून को बनाएंगे सख्त

CHAPRA/HAZIPUR/PATNA: चौकीदार प्योर है, उसका दोबारा पीएम बनना श्योर है, सारी समस्याओं का यही क्योर है। चारों तरफ यही शोर है, मोदी वन्स मोर है। पीएम पर झूठा आरोप लगाकर बदनाम करने की कोशिश की जा रही है। कांग्रेस अध्यक्ष पीएम के लिए अपशब्दों का प्रयोग करने पर सुप्रीम कोर्ट से माफी मांग रहे हैं। ये बातें केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने बुधवार को कही। वे वैशाली के महनार में हाजीपुर से एनडीए के कैंडिडेट पशुपति कुमार पारस और सारण के तरैया में महाराजगंज से जनार्दन सिग्रीवाल के पक्ष में आयोजित चुनावी सभा में बोल रहे थे।

पराक्रम पर सवाल उठाना ठीक नहीं

उन्होंने कहा कि अब भारत कमजोर नहीं है, जवाब देना जानता है। केंद्र में दोबारा सता में आने पर देशद्रोह कानून को और सख्त करेंगे। देश का पीएम और राष्ट्रपति केवल एक पद नहीं, संवैधानिक संस्था है। इसकी गरिमा न गिरे इसकी ¨चता हम सबको करनी चाहिए। सेना के पराक्रम पर सवाल उठाना ठीक नहीं है। वायुसेना की कार्रवाई में पाक के आतंकी ठिकाने पर एक-दो नहीं, कई आतंकी मारे गए। मोदी सरकार के विकास कार्यो और जनहित में किये गए कार्यों को याद दिलाते हुए कहा कि 1951 से लेकर आज तक सभी चुनावों में महंगाई मुद्दा रहा है। केवल 2004 में अटल बिहारी के समय और 2019 में मोदी सरकार में यह मुद्दा नहीं है। लोजपा संसदीय दल के नेता सांसद चिराग पासवान ने कहा कि पशुपति कुमार पारस उनके पिता रामविलास की तरह हाजीपुर की सेवा करेंगे।

राष्ट्र को बनाना है बलवान

जबकि केंद्रीय गृहमंत्री ने तरैया के रामबाग पशु मेला मैदान में जनार्दन सिंह सिग्रीवाल के समर्थन में सभा में कहा कि हम राष्ट्र को धनवान के साथ-साथ बलवान बनाना चाहते हैं। 2014 के पहले भारत गरीब देशों में गिना जाता था। लेकिन अब इसकी अर्थव्यवस्था तेजी से बढ़ रही है। भारत 2014 में विश्व में नौवें स्थान पर था। शीघ्र ही यह पांचवें स्थान पर आ जाएगा। 2030 तक रूस और चीन को पीछे छोड़ते हुए भारत टॉप थ्री में आ जाएगा। उन्होंने किसानों से पूछा कि कभी आपने सोचा था कि पेंशन मिलेगी। छोटे दुकानदारों को भी तीन हजार रुपये पेंशन देने की बात कही गई है। भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष नित्यानंद राय ने कहा कि 12 मई को मतदान के दिन तक सोना नहीं है। इस बार सो गए तो भारत के साथ नाइंसाफी होगी।

inextlive from Patna News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.