मीटिंग के बाद निर्वाचन अधिकारी ने किया गांव व मुंडेरा मंडी का निरीक्षण

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: जिला निर्वाचन अधिकारी भानुचंद्र गोस्वामी ने गुरुवार को संगम सभागार में अधिकारियों के साथ मीटिंग कर निर्वाचन में किसी भी प्रकार की लापरवाही न बरतने का आदेश दिया. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि बार्डर वाले क्षेत्र में बैरियर लगाकर चेकिंग बढ़ा दी जाए. उन्होंने अधिकारियों को निर्देश दिया कि वे अपने-अपने तहसीलों एवं सभी क्षेत्राधिकारी अपने क्षेत्रों में मौजूद रहें.

सुरक्षित रखे जाएं सीसीटीवी के रिकार्ड

जिला निर्वाचन अधिकारी भानुचन्द्र गोस्वामी ने गुरुवार को मुण्डेरा मण्डी स्थल का औचक निरीक्षण किया. जिला निर्वाचन अधिकारी ने मुंडेरा मंडी स्थल में की जा रही तैयारियों और व्यवस्थाओं की पड़ताल की. मुण्डेरा मण्डी मे लगे सीसीटीवी कैमरों को देखा. मानीटरिंग को भी बारीकी से जाना. स्ट्रांग रूम में की गई व्यवस्थाओं को देखा. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी कैमरों से की जा रही रिकार्डिंग को फाइल बनाकर सुरक्षित रखा जाय.

ग्रामीणों को किया जागरुक

मुंडेरा मंडी का निरीक्षण कर जिला निर्वाचन अधिकारी बीटी गांव पहुंचे. जहां उन्होंने ग्रामीणों को मतदान के लिए प्रेरित किया. कहा कि किसी के बहकावे में न आएं, अपनी इच्छा अनुसार मतदान करें. धूमनगंज कोतवाली पहुंच कर निर्वाचन अधिकारी ने संवेदनशील एवं सामान्य बूथों की जानकारी ली.

Posted By: Vijay Pandey