लोकसभा चुनाव 2019 भागलपुर में बोले पीएम नरेंद्र मोदी अस्तित्व बचाने की लड़ाई लड़ रहा विपक्ष

2019-04-12T10:45:37+05:30

BHAGALPUR/PATNA : विपक्षी यह कह रहे हैं कि मोदी आएगा तो संवैधानिक संस्थाएं खत्म हो जाएंगी, देश में चुनाव ही समाप्त हो जाएगा। मोदी आरक्षण खत्म कर देगा। जबकि मोदी डॉ। आंबेडकर की आरक्षण व्यवस्था को पूरी ताकत से लागू कर रहा है। मोदी आएगा तो रक्षा सौदे में दलाली बंद हो जाएगी, जाति और धर्म की राजनीति बंद हो जाएगी, वंशवाद के दिन लद जाएंगे और टुकड़े-टुकड़े गैंग टुकड़ों में बिखर जाएगा। यह बातें पीएम नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को भागलपुर के हवाई अड्डा मैदान में चुनावी सभा में कही। एनडीए की विजय संकल्प रैली में पीएम ने विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि विपक्ष अस्तित्व बचाने के लिए लड़ रहा है। विपक्ष के नेताओं को दर्द कुछ है और बयां कुछ करते हैं। करीब 29 मिनट के भाषण में मोदी ने देश की सुरक्षा और विकास की गति को और बढ़ाने के संकल्प दोहराया।

भ्रष्टाचारी जाएगा जेल

उन्होंने कहा कि सरकार में आने पर राष्ट्रीय व्यापार आयोग का गठन किया जाएगा। जीएसटी (वस्तु और सेवा कर) के दायरे में आने वाले व्यापारियों को दस लाख का दुर्घटना बीमा का लाभ और छोटे व्यापारियों को पेंशन योजना का लाभ मिलेगा। 60 वर्ष के बाद सभी किसानों को पेंशन मिलेगी। उन्होंने बिहार की जनता से सवाल पूछा कि आप वीर जवानों के साथ हैं या नक्सल और आतंकियों के साथ। पाक से पैसा और मदद लेने वालों और भ्रष्टाचारियों को जेल में डाला जाएगा। भरोसा जताया कि 23 मई के बाद मोदी की ही सरकार बनेगी। मोदी ने भागलपुर के जदयू प्रत्याशी अजय कुमार मंडल, बांका के जदयू प्रत्याशी गिरधारी यादव और मुंगेर के राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह के लिए लोगों से वोट मांगा। सभा की अध्यक्षता कार्यक्रम संयोजक विधान पार्षद डॉ। दिलीप जायसवाल ने की।

पाकिस्तान में घुसकर आतंकवादियों को मारा

मोदी ने कहा कि आतंकवादियों की धमकियों पर कांग्रेस सरकार सिर्फ कागजी कार्रवाई करती थी। हमने उनके घर में घुसकर मारा। 130 करोड़ लोग कार्रवाई के लिए छटपटा रहे थे, इसलिए हमने बंदिश तोड़ दी। अब पाकिस्तान डर-डर कर जी रहा है। कहा, पुलवामा में शहीद हुए बेटों को कैसे भूल सकता हूं। इसी कड़ी में भागलपुर के शहीद रतन ठाकुर के बलिदान की भी चर्चा की। कहा, एनडीए सरकार की नीति आतंकवाद और नक्सलवाद से निपटना और जवानों को कार्रवाई के लिए छूट देने की है.पीएम ने कहा कि भागलपुर के लिए सिटी गैस वितरण व्यवस्था पर काम चल रहा है जिसके तहत घरों के चूल्हे तक पाइप लाइन से रसोई गैस पहुंचाई जाएगी। यहां गाडि़यां सस्ती गैस सीएनजी से चलेगी। कोलकाता से बनारस तक जलमार्ग पर काम चल रहा है। इस मार्ग से माल ढुलाई सस्ता होगा। कांग्रेस के राज में गंगा सफाई में पैसे बहा दिए गए, लेकिन गंगा साफ नहीं हुई। उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी, केंद्रीय स्वास्थ्य राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे, इंजीनियर शैलेंद्र, सम्राट चौधरी आदि मौजूद थे।

inextlive from Patna News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.