प्रापर्टी डीलर हत्याकांड के आरोपितों की फुटेज फोटो पुलिस ने ट्विटर पर डालकर मांगी मदद

दो दिन बाद भी खाली हैं पुलिस के हाथ, न हत्यारों का सुराग न कारण का पता

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: सोमवार को दिनदहाड़े सिविल लाइंस में गोलियों से छलनी कर दिये गये प्रापर्टी डीलर विद्यासागर यादव की हत्या को अंजाम देने वालों को कोई सुराग पुलिस के हाथ नहीं है। हत्या के कारणों को लेकर भी पुलिस के हाथ कुछ ठोस नहीं लगा है। चौराहे पर लगे सीसीटीवी कैमरे से पुलिस को हत्यारों की फोटोग्राफ जरूर मिल गयी है। प्रयागराज पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल ने चार फोटोग्राफ रिलीज करते हुए पुलिस ने पब्लिक ने इन हत्यारों को पकड़ने में मदद मांगी है। भरोसा दिलाया है कि सूचना देने वाले की हर डिटेल गोपनीय रखी जाएगी। इसे बुधवार की रात साढ़े आठ बजे पोस्ट किया गया।

पीछे बैठे युवक ने भी पहन रखा हेलमेट

प्रापर्टी डीलर की हत्या क्यों और किसने की यह अब तक पहेली है। घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरे को पुलिस ने कब्जे में लिया है। फुटेज में दो संदिग्ध दिख रहे हैं। ये दोनो बाइक से जिस रास्ते से आये थे उसी से लौटे भी। यह फुटेज में साफ दिख रहा है। फुटेज के अनुसार बाइक चलाने वाले युवक का चेहरा पूरी तरह से क्लीयर नहीं है। बाइक पर पीछे बैठे युवक ने हेलमेट लगा रखा है। आगे बैठे युवक ने ग्रे कलर की जैकेट और ब्लू कलर का जींस पहन रखा है तो पीछे बैठा युवक ब्लैक कलर की जैकेट में है। घटना में इस्तेमाल की गयी बाइक का नंबर भी पुलिस के हाथ लग गया है। इसे चेक कराया जा रहा है कि गाड़ी किसके नाम रजिस्टर्ड है और उसका इस घटना में क्या रोल है। या फिर उसने ये बाइक किसी और को क्यों दी थी।

परिवार में छाया है सन्नाटा

विद्यासागर की मौत के बाद से पूरा परिवार सन्नाटे में है। पिता राजनाथ यादव व भाईयों के आंसू नहीं थम रहे हैं। पत्‍‌नी कंचन का भी कुछ ऐसा ही हाल है। किसी को कुछ समझ में नही आ रहा है कि आखिर अचानक विद्यासागर की किससे दुश्मनी हो गई कि उसने जान ही ले ली।

फुटेज में दिख रहे संदिग्धों की तलाश की जा रही है। कई संदिग्धों को उठाकर पूछताछ की जा रही है। जल्द ही हत्यारों को पकड़ कर खुलासा किया जाएगा।

आलोक मिश्रा,

सीओ, सिविल लाइंस

Posted By: Inextlive