JAMSHEDPUR: पोटका थाना क्षेत्र के कमलपुर रोड पर क्रिमिनल्स ने ईंट भट्ठे के मुंशी परमानंद कुमार से दिनदहाड़े 1.6 लाख रुपये लूट लिए. बाइक सवार तीन लुटेरों ने शुक्रवार को दिन के करीब 11.30 घटना को अंजाम दिया. मुंशी के मुताबिक वह ईंट भट्ठे के मजदूरों को मजदूरी का भुगतान करने के लिए जा रहे थे. इसी दौरान तीन अज्ञात लुटेरों ने रास्ता रोक कर हथियार के बल पर उनसे पूरे रुपये लूट लिए.

घटना की सूचना पर मुसाबनी डीएसपी पितांबर कुमार और पोटका थाना प्रभारी ने घटनास्थल पर पहुंच मुंशी से पूछताछ की. इसके बाद मुंशी के बयान पर तीन अज्ञात लुटेरों के खिलाफ पोटका थाना में लूट की प्राथमिकी दर्ज की गई.

परमानंद कुमार ने पुलिस को बताया कि ईंट-भट्ठे के मजदूरों को मजदूरी देने के लिए वे अपने साथी रसराज के साथ रुपये लेकर बाइक से ईंट-भठ्ठे की ओर जा रहे थे. बाइक रसराज चला रहा था. वह पीछे बैठे थे. भट्ठा पहुंचने के कुछ पहले बाइक पर सवार होकर आए तीन लुटेरों ने उनकी गाड़ी को ओवरटेक कर बाइक रोक दी. एक बाइक पर बैठा रहा जबकि दो बदमाशों ने पिस्तौल निकाल उसके (परमानंद के) सिर सटा दी. बदमाश ने उसे रुपये से भरा बैग देने को कहा. आनाकानी करने पर गोली मार देने की धमकी दी. इसपर परमानंद ने उसे बैग बैग दे दिया. बैग लेकर लुटेरे बाइक से आराम से निकल गए.

Posted By: Kishor Kumar