- ज्वैलरी व्यवसाई से लाखों की लूट के मामले की जांच को पहुंचे एसपी यमुनापार

- मेजा पुलिस को लगाई फटकार, क्राइम ब्रांच व सर्विलांस टीम को भी लगाया

MEJA (10June,JNN):

मेजा रोड स्थित रेलवे ओवर ब्रिज के समीप सर्राफा व्यवसाई से लूट की जांच करने खुद एसपी यमुनापार लल्लन राय मेजा पहुंचे। उन्होंने व्यवसाई की दुकान एवं घटना स्थल का जायजा लिया। लूट की इस वारदात को लेकर उन्होंने मेजा पुलिस को कड़ी फटकार लगाई। एक सप्ताह के अंदर लूट के खुलासे का अल्टीमेटम दिया। मामले के खुलासे के लिए क्राइम ब्रांच एवं सर्विलाइंस टीम को भी लगाया गया है।

मंडे नाइट हुई लाखों की लूट

सिरसा निवासी बनारसी लाल सेठ भीरपुर स्थित बरम का मोरी के समीप सर्राफा की दुकान चलाते हैं। हर रोज की तरह सोमवार की रात को वह दुकान से घर लौट रहे थे। रेलवे ओवर ब्रिज के नीचे बाइक सवार बदमाशों ने तमंचे एवं चाकू के बल पर 80 हजार कैश सहित लाखों रुपए की ज्वैलरी लूट ली। घटना में बनारसी व उनके पुत्र ज्ञानेश्वर को चाकू से चोट आयी। सूचना के बाद थानाध्यक्ष मेजा अनिल राय सहित चौकी इंचार्ज मेजा रोड गणेश सिंह ने चारों तरफ नाकेबंदी की, लेकिन बदमाशों का सुराग नहीं लगा।

एसपी यमुनापार स्पाट पर पहुंचे

ट्यूजडे मार्निग बनारसी लाल सेठ की तहरीर पर मेजा पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की। इसके बाद एसपी यमुनापार लल्लन राय ने रेलवे ओवर ब्रिज सहित भीरपुर स्थित सर्राफा की दुकान का निरीक्षण किया। इस मौके पर उन्होंने दोनों ही स्थानों पर रहने वाले ग्रामीणों से बातचीत की तथा भुक्तभोगी से वाकये की सारी जानकारी ली। लगातार हो रही लूट की घटनाओं को लेकर उन्होंने मेजा पुलिस को कड़ी फटकार लगाई। साथ ही चौकी इंचार्ज मेजा रोड गणेश सिंह को एक सप्ताह के अंदर घटना के पर्दाफाश की जिम्मेदारी सौंपी। इसके अलावा उन्होंने सर्विलाइंस एवं क्राइम ब्रांच की टीमों को भी खुलासे में लगाया है।

Posted By: Inextlive