ऑफिस जा रहे फील्ड अफसर को बदमाशों ने बनाया शिकार

-राजरूपपुर के कांशीराम आवास योजना के पास बदमाशों ने किया था हमला

ALLAHABAD: धूमनगंज थाना क्षेत्र राजरूपपुर एरिया में बाइक सवार बदमाशों ने प्राइवेट फाइनेंस कम्पनी के फील्ड अफसर को धक्का मारकर डेढ़ लाख रुपए लूट लिए। घटना के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। दिनदहाड़े लूट की घटना से हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना की जानकारी लेने के बाद जांच में शुरू कर दी।

कलेक्शन करके लौट रहा था

धूनमगंज में रहने वाले विकास पुत्र सुरेन्द्र नाथ सुलेमसराय स्थित भारत फाइनेंशियल लिमिटेड कम्पनी में फील्ड अफसर के पद पर तैनात है। विकास कंपनी के लिए लोगों के इनवेस्ट किए गए पैसों के इंस्टॉलमेंट का वीकली कलेक्शन का काम करते हैं। गुरुवार को वह कांशीराम आवास योजना में रहने वाले लोगों से कलेक्शन करने वापस ऑफिस लौट रहे थे। जैसे ही कांशीराम आवास योजना से थोड़ी दूर पहुंचे, उसी समय काली रंग की बाइक पर सवार दो बदमाश वहां पहुंच गए। बदमाशों ने विकास की बाइक में धक्का देकर उन्हें जमीन पर गिरा दिया। इसके बाद बाइक पर पीछे बैठे बदमाश ने विकास से रुपयों से भरा बैग लिया और मौके से फरार हो गए। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शुरुआती जांच में घटना संदिग्ध लग रही है। विकास ने जिस घटना स्थल का जिक्र अपने बयान में किया है, वहां पर बारिश होने के कारण काफी कीचड़ है। ऐसे में विकास के कपड़ों पर भी कीचड़ लगना चाहिए, लेकिन फिलहाल ऐसा नहीं है। पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है।

-नित्यानंद सिंह,

चौकी इंचार्ज, राजरूपपुर

Posted By: Inextlive