- दवा कंपनी में मैनेजर के यहां घुसे चोर

- पति गया था मंदिर और पत्नी स्कूल

- पीडि़त की तहरीर पर पुलिस ने दर्ज की रिपोर्ट

Meerut: नौचंदी थाना एरिया के बीएसए ऑफिस के बराबर में चित्रकूट कालोनी में एक फ्लैट में एक दवा कंपनी के मैनेजर के घर में चोरों ने पंद्रह लाख रुपये की चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। खास बात यह है सीसीटीवी कैमरे की टाइमिंग के अनुसार चोरों ने ग्यारह मिनट में ही चोरी की है। सूचना पर पहुंची नौचंदी थाने की पुलिस ने मामले की जानकारी ली। पीडि़त ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ तहरीर दी है।

पूजा करने गया थे मंदिर

चित्रकूट कालोनी के फ्लैट संख्या जी-फ् तीसरी मंजिल अभिषेक भारद्वाज का फ्लैट है। अभिषेक प्राइवेट दवा बनाने की कपंनी में मैनेजर पद पर कार्यरत है। उनकी पत्नी आभा शर्मा भावनपुर एरिया के एक प्राइमरी स्कूल में पढ़ाती है। सुबह करीब साढ़े सात बजे आभा स्कूल डयूटी करने के लिए चली गई थी, सवा दस बजे घर का ताला लगाकर अभिषेक भी पास में एक मंदिर में पूजा करने के लिए चला गया था।

क्क् मिनट में वारदात

सीसीटीवी कैमरे के मुताबिक ग्यारह मिनट में एक युवक बैग लेकर घर में घुसा दो बाइक बाहर खड़ी रही। ग्यारह मिनट में चोरी की वारदात को अंजाम देकर फरार हो गया। वहीं जब अभिषेक वापस आया घर का सामान बिखरा देखा तो उनके होश उड़ गए, तुरंत आसपास के लोगों को एकत्र कर लिया। कंट्रोल रूम की सूचना पर नौचंदी पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जानकारी की।

हमारा तो सब लूट गया

चोरी की सूचना पर आनन-फानन में पत्नी आभा घर पहुंची और जब पति से जानकारी हुई बारह लाख रूपये के जेवर और कीमती सामान चोर लेकर चले गए तो आभा का रो-रोकर बुरा हाल था, उनका कहना था कि उनका सबकुछ लुट गया, हमारी तो पूरी जिंदगी भर की कमाई लुट गई, अब कैसे होगा। पुलिस ने इस पर जल्दी ही आरोपी को पकड़ने की बात कही।

और मामले की जानकारी हासिल क

फिंगर प्रिंट टीम आई

चोरी के चार घंटे बीत जाने के बावजूद फिंगर प्रिंट टीम अभिषेक के घर पहुंची और प्रिंट लिया, फिंगर प्रिंट के आधार पर पुलिस चोरी का खुलासा करने की बात कही रही है।

नहीं है कोई गार्ड

चित्रकूट कालोनी में कोई चौकीदार की व्यवस्था नहीं है। यहां बने मकान और फ्लैट में रहने वाले लोगों ने चौकीदार नहीं लगा रखे है।

Posted By: Inextlive