राजधानी में अपराधी बेखौफ हो गए हैं. दो घंटे के अंदर तीन पेट्रोल पंपों पर लूट हुई है.

ranchi@inext.co.in
RANCHI : राजधानी में अपराधी बेखौफ हो गए हैं। दो घंटे के अंदर तीन पेट्रोल पंपों पर लूट हुई है। पहले अपराधियों ने कांके थाना क्षेत्र के जगरानी पेट्रोल पंप में लूट की घटना को अंजाम दिया। इसके कुछ ही देर बाद तुपुदाना के माधव पेट्रोल पंप और फिर कुछ देर बाद झारी सकलदीप पेट्रोल पंप पर अपराधियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया।

बाइक सवार अपराधियों ने की लूटपाट
बाइक सवार अपरधियों ने ही हथियार के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया है। दोपरह में ही धुर्वा थाना क्षेत्र में पेट्रोल पंप पर लूट की वारदात को अंजाम दिया गया था। पुलिस अभी उसमें शामिल अपराधियों की तलाश कर ही रही थी कि तब तक एक और लूट की वारदात को अंजाम दे दिया गया।

बड़ी रकम लूट होने से बची
पेट्रोल पंप के मालिक के अनुसार बुधवार को लूट से पहले लगभग दो लाख रुपये थे, लेकिन किस्मत अच्छी थी कि कुछ समय पहले ही रुपए जमा कराने बैंक भेज दिया गया था।

मुंह में रुमाल बांधकर पहुंचे अपराध
पहली घटना के बारे में कांके थाना क्षेत्र स्थित जगरानी पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने बताया कि बाइक पर सवार दो अपराधी मुहं पर रुमाल बांधे अचानक पेट्रोल पंप पहुंचे। अपराधियों ने हथियार निकाल कर पैसे मांगे। उसी दौरान पेट्रोल पंप के कर्मियों के पास मात्र 18 हजार 400 रुपये थे, जिसे अपराधी लूट कर फरार हो गए। दूसरी घटना में तुपुदाना के माधव पेट्रोल पंप से 70 हजार रुपए की लूट की खबर है। वहीं तीसरी घटना सकलदीप पेट्रोल पंप में घटी, जहां से एक लाख से ज्यादा रकम लूटे जाने की खबर है।

किस पेट्रोल पंप से कितने की लूट

जगरानी पेट्रोल पंप - 18,400 रुपए

माधव पेट्रोल पंप - 70,000 रुपए

सकलदीप पेट्रोल पंप - एक लाख रुपए

Posted By: Inextlive