- बहन की जेठ के बेटे पर है आरोप, एएसपी से की शिकायत

- परिजनों के बीच हुई पंचायत, नहीं माना फैसला

KAUSHAMBI(JNN) : शादी का झांसा देकर एक रिश्तेदार युवती की तीन महीने तक आबरू लूटता रहा। जब युवती ने शादी के लिए दबाव डालना शुरू किया तो युवक मुकर कर गया। दोनों परिवारों के बीच हुए शादी के फैसले को भी युवक ने मानने से इंकार कर दिया। इस पर युवती के परिजन सोमवार को एएसपी के पास पहुंचे। एएसपी ने जांच कर एफआईआर दर्ज करने का आदेश दिया।

मंझनपुर का है आरोपी

चरवा थाना क्षेत्र के रतगहा निवासिनी एक युवती की बड़ी बहन का निकाह मंझनपुर थाना क्षेत्र के तुर्तीपुर गांव में हुआ है। लगभग तीन महीने पहले उसकी बहन के जेठ के बेटे ने युवती से नजदीकियां बढ़ानी शुरू कर दीं। युवती का आरोप है कि युवक ने उसे शादी का झांसा दिया और तीन माह तक लगातार उसके साथ दुराचार करता रहा। इस बीच वह कई बार अपने व बहन के घर आई गई। युवक उससे संबंध बनाता रहा। क्ख् जुलाई को युवक ने शादी से इंकार कर दिया। युवक के इंकार करने के बाद युवती ने मामले की जानकारी परिजनों को दी।

दोनों परिवारों के बड़े एक साथ बैठे

इस मसले को लेकर दोनों परिवारों के बड़े एक साथ बैठे। सभी ने कहा कि युवक को शादी कर लेनी चाहिए लेकिन वह इसके लिए तैयार नहीं हुआ। सोमवार को युवती एसपी आफिस पहुंची। एएसपी को शिकायती पत्र देकर आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की गई। एएसपी ओपी पांडेय ने मामले में कोतवाली प्रभारी मंझनपुर को जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिया है।

Posted By: Inextlive