बापू इंटर कालेज के पीछे मिली थी महिला की डेड बॉडी

आरोपी प्रेमी को अरेस्ट करके पीपीगंज पुलिस ने किया पर्दाफाश

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र:

पीपीगंज कस्बा निवासी तैयबुनिशा की हत्या उसके प्रेमी ने की थी। दूसरे युवक से संबंध के शक को लेकर दोनों के बीच काफी दिनों से झगड़ा चल रहा था। पांच अप्रैल की रात विवाद होने पर प्रेमी ने गमछे से महिला का गला कस कर जान ले ली। बापू इंटर कालेज के पीछे बाग में डेड बॉडी छोड़कर फरार हो गया। रविवार को कैंपियरगंज के सीओ आशुतोष कुमार ने वारदात का पर्दाफाश करते हुए जानकारी दी। बताया कि शादीशुदा महिला के हत्यारोपी प्रेमी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है। उसे अरेस्ट करने वाली पुलिस टीम को एसएसपी की ओर से पांच हजार रुपए का इनाम भी दिया गया।

रेलवे स्टेशन से पकड़ा गया लवकुश

छह अप्रैल की सुबह बापू इंटर कॉलेज के पीछे बाग में डेड बॉडी देखकर लोगों ने पुलिस को सूचना दी। महिला की पहचान पीपीगंज कस्बा निवासी तैयबुनिशा के रूप में हुई। उसके बेटे ने हत्या का मुकदमा दर्ज कराया। जांच में सामने आया कि महिला का प्रेम संबंध लवकुश यादव नाम के व्यक्ति से चल रहा था। रविवार को पीपीगंज रेलवे स्टेशन के पास मौजूद लवकुश को पुलिस ने दबोच लिया। पूछताछ में लवकुश ने पुलिस को वारदात की वजह बताई।

झगड़ा होने पर गमछे से कसा गला

आरोपी लवकुश ने पुलिस को बताया कि वह तैयबुनिशा से मोहब्बत करता था। लेकिन उसके अलावा महिला एक अन्य व्यक्ति के प्रेम संबंधों के चक्कर में पड़ गई। उससे संबंध न रखने की बात करने पर तैयबुनिशा अक्सर झगड़ा करने लगी। पांच अप्रैल की रात इसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ। गुस्से में आकर उसने तैयबुनिशा का गला कस दिया। मौत होने पर बाग में डेड बॉडी फेंककर वह फरार हो गया। आरोपी की गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम के एसओ देवेंद्र कुमार सिंह, दरोगा लाल बहादुर शर्मा, दशरथ कुमार, सिपाही राज कुमार चौधरी, संतोष कुमार सिंह की टीम को एसएसपी ने पांच हजार रुपए का इनाम दिया।

Posted By: Inextlive