मंगलवार रात साढ़े 12 बजे के करीब एलयू की सेंट्रल मेस में लगभग एक दर्जन अज्ञात स्टूडेंट घुसे और मेस के कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की.

- सेंट्रल मेस में आधी रात घुसे दर्जन भर उपद्रवी, मेस कर्मचारियों को जमकर पीटा

- यूनिवर्सिटी प्रशासन में आरोपियों के खिलाफ दर्ज कराया मामला

lucknow@inext.co.in
LUCKNOW: मंगलवार रात साढ़े 12 बजे के करीब एलयू की सेंट्रल मेस में लगभग एक दर्जन अज्ञात स्टूडेंट घुसे और मेस के कर्मचारियों के साथ जमकर मारपीट की। जैसे ही इसकी जानकारी एलयू प्रशासन को हुई प्रॉक्टोरियल बोर्ड के लोग वहां पहुंचे लेकिन तब तक उपद्रवी वहां से भाग चुके थे। यूनिवर्सिटी प्रशासन ने इस मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। वहीं दूसरी ओर मंगलवार को सेंट्रल मेस में खाने में कीड़ा निकलने के बाद हंगामा करने वाले छात्रों के खिलाफ भी बुधवार को एक्शन शुरू हो गया। प्रॉक्टर विनोद सिंह ने इस मामले में हसनगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

मेस संचालक से मारपीट का आरोप
प्रॉक्टर प्रो। विनोद कुमार सिंह ने एक अन्य शिकायती पत्र में बीकॉम सेकेंड इयर के एक छात्र समेत 15 से 20 अज्ञात पर देर रात मारपीट करने के आरोप लगाए हैं। आरोप है कि यह रात करीब 12:30 बजे मुंह पर कपड़ा बांध हथियार के साथ मेस में घुसे और मेस संचालक को गालियां देते हुए मेस न चलाने की नसीहत दी।

इन पर दर्ज हुई एफआईआर
1. मंजीत सिंह, बीए थर्ड इयर, महमूदाबाद हॉस्टल

2. आदर्श कुमार वर्मा, बीए थर्ड इयर, महमूदाबाद हॉस्टल

3. हरिओम सिंह, बीए थर्ड इयर, महमूदाबाद हॉस्टल

4. विशाल प्रजापति, बीकॉम सेकेंड इयर, सुभाष हॉस्टल

शिकायतें मिली हैं। हबीबुल्ला हॉस्टल प्रकरण में एफआईआर दर्ज हो रही है। फिलहाल, अन्य का परीक्षण किया जा रहा है। उसके बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

- अम्बर सिंह, इंस्पेक्टर हसनगंज

 

Posted By: Inextlive