RANCHI : रिम्स मे किचन का जिम्मा संभाल रही एजेंसी की कार्यशैली बार-बार चेतावनी दिए जाने के बाद भी नहीं सुधर रही है। एक बार फिर एजेंसी की लापरवाही से मरीजों को भोजन के लिए इंतजार करना पड़ा। दरअसल, इनडोर में मरीजों को हर दिन दोपहर एक बजे तक हर हाल में भोजन उपलब्ध करा देना है, लेकिन मंगलवार को मरीजों को नियत समय तक भोजन नहीं मिल सका था। भोजन परोसे जाने में विलंब को देख कई परिजन अपने मरीजों के लिए बाहर से भोजन लाने को मजबूर हुए। हालांकि, बाद में एजेंसी की ओर से मरीजों को भोजन उपलब्ध करा दिया गया।

लिफ्ट खराब होने का हवाला

मरीजों को विलंब से भोजन परोसे जाने के बाबत जब किचन एजेंसी के स्टाफ फैजल से पूछा गया तो उसने लिफ्ट खराब होने का हवाला दिया। उसने कहा कि इस वजह सए ट्रॉली को विभिन्न वार्डो तक ले जाने में परेशानी हो रही है। लिफ्ट का मेंटेनेंस करने वाली कंपनी को इंफार्मेशन दी गई है। उन्होंने कहा कि एक लिफ्ट से किसी तरह वार्डो में ट्राली से खाना ले जाया जा रहा है।

रैंप से भी ले जा सकते थे खाना

हॉस्पिटल में मरीजों को वार्ड तक ले जाने के लिए लिफ्ट तो है। इसके अलावा ट्राली ले जाने के लिए रैंप भी है। लेकिन, किचन में काम करने वाले स्टाफ्स ने रैंप के सहारे वार्डो में खाना नहीं पहुंचाया। अगर वे रैंप का इस्तेमाल करते तो मरीजो को समय पर भोजन परोसा जा सकता था। लेकिन, वे लिफ्ट चालू होने का इंतजार करते रहे।

Posted By: Inextlive