- थप्पड़ मारने पर छात्र के परिजनों से हुए विवाद पर उग्र हुआ मदरसा संचालक

- 4 अप्रैल को अपहरण के बाद की हत्या, साक्ष्य मिटाने के लिए जला डाला शव

- मेरठ के अहमदनगर का रहने वाला 10 वर्षीय आदिल था कक्षा तीन का छात्र

Meerut/Haridwar : मदरसा संचालक ने रंजिश के चलते कक्षा तीन के छात्र की गला घोंटकर हत्या करने के बाद शव को जलाकर खेलपुर स्थित गन्ने के खेत में फेंक दिया। पुलिस ने शव बरामद कर लिया। छात्र पांच दिन पहले संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। हत्या का कारण बच्चे को थप्पड़ मारने पर परिजनों से हुआ विवाद बताया जा रहा है।

अचानक हो गया था गायब

पुलिस के अनुसार मेरठ के अहमदनगर निवासी आदिल का बेटा उकासा (क्0) भगवानपुर थाना क्षेत्र के गांव मोहितपुर स्थित मदरसे में कक्षा तीन का छात्र था। चार अप्रैल को छात्र संदिग्ध परिस्थितियों में लापता हो गया था। खोजबीन के बाद उकासा का पता नहीं चल पाया पुलिस गुमशुदगी दर्ज कर छात्र की तलाश कर रही थी। इसी बीच पुलिस को जानकारी मिली कि गायब होने वाले दिन छात्र मदरसा संचालक अब्दुल रहमान निवासी मोहितपुर के साथ देखा गया था।

संदेह पर बुधवार को पुलिस ने अब्दुल रहमान को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पता चला कि रंजिशन उसने उकासा की हत्या कर दी है।

विवाद का लिया बदला

सीओ मंगलौर स्वतंत्र कुमार ने बताया कि दो अप्रैल को मदरसा संचालक ने छात्र को थप्पड़ मार दिया था। इसका छात्र के मामा ने विरोध किया तो दोनों के बीच विवाद हो गया था। रंजिशन अब्दुल रहमान ने चार अप्रैल को छात्र का अपहरण किया और गला दबाकर उसकी हत्या कर दी। साक्ष्य मिटाने के लिए आरोपी ने शव को जलाकर खेलपुर स्थित गन्ने के खेत में फेंक दिया। हत्यारोपी की निशानदेही पर पुलिस ने खेत से बच्चे का क्षतविक्षत अध जला शव बरामद किया है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में आरोपी के खिलाफ अपहरण कर हत्या और साक्ष्य मिटाने के आरोप में मुकदमा दर्ज किया है। वहीं, गांव में घटना को लेकर तनातनी है। इसके चलते थानाध्यक्ष नरेश चौहान ने गांव में गश्त बढ़ा दी है।

Posted By: Inextlive