बॉलीवुड के एक्टर नहीं होते पहले की तरह सोशलाइज माधुरी

2018-05-31T15:12:32+05:30

माधुरी दीक्षित ने आज कल के युवा एक्टर्स की वेटरन एक्टर्स से तुलना करते हुए उनके व्यवहार और सामाजिक तौर तरीकों पर कई बातें कही हैं। इन दिनों अभिनेताओं के सोशलाइज न हो पाने की कई बडी़ वजह भी सामने आई है। चलिए जानते हैं उन वजहों के बारे में

सोशल मीडिया बडी़ वजह
features@inext.co.in
KANPUR : फिल्म एक्ट्रेस माधुरी दीक्षित ने हाल ही में एक मीडिया कंवर्सेशन में कहा कि बॉलीवुड के पहले के एक्टर्स की तरह अब के एक्टर्स एक दूसरे के साथ ज्यादा घुलते-मिलते नहीं हैं। इसकी बड़ी वजह उन्होंने सोशल मीडिया को भी माना है। इस बारे में बताते हुए माधुरी दीक्षित कहती हैं कि पहले जब हम किसी फिल्म की शूटिंग पर होते थे तो हम एक परिवार की तरह होते थे। हम अपने को-स्टार्स और पूरी टीम के साथ अपनी कई पर्सनल बाते शेयर किया करते थे।

Summer ready ✨💫 #bucketlist

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on May 4, 2018 at 2:01am PDT


ये भी है बडी़ वजह
आजकल इन सब की कमी है। जिन्हें मैं बहुत अधिक मिस भी करती हूं। आजकल शूट खत्म होने के बाद या शॉट ओके होने के बाद एक्टर्स सीधे अपने वैनिटी वैन में चले जाते हैं और या तो अपने सोशल मीडिया पर व्यस्त होते हैं, जिसके चलते उनसे ज्यादा बात नहीं हो पाती और वह रिश्ता नहीं बन पाता। मुझे लगता है सोशल मीडिया के फायदे और नुकसान दोनों ही हैं।

Positive mind. Positive vibes. Positive life. #quoteoftheday #positivethinking

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on Apr 30, 2018 at 11:53pm PDT


बकेट लिस्ट में आएंगी नजर
फिल्मों की बात करें तो माधुरी दीक्षित अब मराठी फिल्म बकेट लिस्ट में नजर आएंगी। पहली बार मराठी फिल्म में काम कर रही माधुरी दीक्षित ने उनके काम करने के एक्सपीरियंस के बारे में कुछ दिन पहले बताया था कि वह एक लंबे समय से ऐसी फिल्म में काम करना चाहती थी, जो कि साधारण महिलाओं के जीवन से जुड़ी हुई हो। माधुरी दीक्षित ने यह भी कहा था कि वह लंबे समय से मराठी फिल्म करना चाहती थी और उन्हें लगता है कि यही सही समय था मराठी फिल्म करने के लिए। इस फिल्म में उनके अलावा सुमित राघवन हैं।

Countdown begins... #BucketListTrailer #Today @sumeetraghvan @tejasprabhavijaydeoskar @renukash710 @bluemustangcreations @darkhorsecinemas @darmotionpictures @karanjohar @dharmamovies

A post shared by Madhuri Dixit (@madhuridixitnene) on May 4, 2018 at 12:36am PDT


माधुरी दीक्षित ने 'बकेट लिस्ट' के सेट पर मचाया धमाल, ऑनस्क्रीन बहन रेणुका के साथ लगाए ठुमके

बर्थ डे स्पेशल : इंडस्ट्री के तीनों खानों के साथ काम कर दी हैं ये फ्लॉप फिल्में, जानें ऐसी ही 10 बडी़ बातें

 

 

 


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.