PATNA/ ARA : महाराजा कॉलेज परिसर में चले रहे वीर कुंवर सिंह विवि अंतर महाविद्यालय क्रिकेट प्रतियोगिता में बुधवार को खेले गए सेमीफाइनल मैच में महाराजा कॉलेज की टीम ने शेरशाह कॉलेज को हराकर फाइनल में पहुंचा। यह मैच ख्भ्-ख्भ् ओवर का खेला गया। टॉस जीतकर महाराजा कॉलेज की टीम ने पहले बल्लेबाजी करने उतरी पर ख्ब् ओवर में ही क्भ्भ् रन बनाकर उसके सभी खिलाड़ी आउट हो गए।

वही शेरशाह कॉलेज की टीम केवल क्00 रन पर ही सिमट गई और महाराजा कॉलेज की टीम भ्भ् रन से जीत दर्ज की। महाराज कॉलेज के संतोष ने भ्0 रन, गौतम ने ख्ब् रन और सागर ने ख्क् रन बनाए। ह़दयानंद ने फ् विकेट एवं रोहित व संतोष ने ख्-ख् विकेट हासिल किया। शेरशाह कॉलेज की ओर से सूरज सर्वाधिक फ्क् रन बनाए।

इस टीम के चंदन व बादल ने क्रमश: फ् व ख् विकेट हासिल करने में कामयाब रहे। आयोजन सचिव डॉ.नरेन्द्र पालित ने बताया कि ख्फ् दिसंबर को खेले जाने वाले दूसरा सेमीफाइनल मैच एचडी जैन कॉलेज और एसबी कॉलेज के बीच होगा। इस अवसर पर प्राचार्य डॉ। राजेन्द्र प्रसाद सिंह, डॉ.सुरेन्द्र प्रसाद सिंह, डॉ.शेखर कुमार, डॉ। ओ.पी.राय, यशवंत सिंह, अनिरुद्ध कुमार सिंह समेत कई लोग उपस्थित थे।

Posted By: Inextlive