छ्वन्रूस्॥श्वष्ठक्कक्त्र : शहर में दिल दहलाने वाली सनसनीखेज घटना घटी है। आदित्यपुर के बाबाकुटी निवासी आशुतोष झा ने अपने तीन साल के भांजे शिवम शौर्य उर्फ ओम को पहले पत्थर से कूचा और फिर गला घोट कर उसकी निर्मम हत्या कर दी। मामा आशुतोष अपने भांजे को कुरकुरे खिलाने के बहाने कदमा थाना क्षेत्र के रामजनमनगर बस्ती के रोड नंबर छह स्थित घर से बुधवार की शाम छह बजे अपने साथ ले गया था। बच्चे की लाश गुरुवार को सुबह आदित्यपुर के आरआइटी थाना के प्लेटिना सिटी कैंपस के पश्चिम की तरफ तकरीबन 150 गज दूर झाडि़यों के पास एक डंफर के नीचे पड़ी मिली।

घटनास्थल पर खून के निशान

पुलिस ने एक स्थानीय व्यक्ति की सूचना पर शव बरामद किया। पुलिस का कहना है कि हत्या के बाद साक्ष्य छुपाने के लिए शव को झाड़ी के पास रखा गया। घटनास्थल पर खून के निशान और पत्थर के चार टुकड़े मिले हैं। इन्हीं पत्थरों से प्रहार कर बच्चे की हत्या की गई है। बच्चे का शव मिलते ही घर में मातम पसर गया है। रिश्तेदार, परिजनों और लोगों को समझ में नहीं आ रहा कि एक मासूम बच्चे के लिए उसका मामा हैवान क्यों बन गया। आखिर ऐसा क्या हो गया कि बच्चा जिस मामा के साथ कुरकुरे खाने निकला था उसी ने उसकी हत्या कर दी। पुलिस हत्यारोपित मामा आशुतोष झा (22) उर्फ अनिकेश ओझा उर्फ मुन्ना की तलाश कर रही है।

आरोपी के पिता, भाई और मां हिरासत में

पुलिस ने आरोपित आशुतोष झा पर गिरफ्तारी का दबाव बनाने के लिए उसके पिता कौशल झा, भाई अभिषेक झा और मां को हिरासत में लिया है। आरोपित मूल रूप से बिहार के सहरसा जिले के खजुरी का रहने वाला है। वो कदमा इसीसी फ्लैट में निजी सुरक्षा एजेंसी के अधीन सुरक्षा प्रहरी (सिक्योरिटी गार्ड) का काम करता है। मृतक बच्चे के पिता धमेंद्र मिश्रा सहरसा जिले के रहुआ थाना क्षेत्र के सौर बाजार के रहने वाले हैं। पुलिस ने धर्मेद्र की शिकायत पर उसके पुत्र का अपहरण कर साजिश के तहत हत्या किए जाने का मामला कदमा थाना में दर्ज कर लिया है। आरोपित की तलाश की जा रही है।

घर का इकलौता बेटा, परिजनों का हाल बेहाल

मासूम शिवम शौर्य कदमा के रामजनमनगर के रोड नंबर छह निवासी धमर्ेंद्र मिश्रा का इकलौता पुत्र था। इसी साल उसका दाखिला सेंट मैरेज चर्च स्कूल में प्री नर्सरी में कराया गया था। बच्चे के पिता धमर्ेंद्र बिष्टुपुर स्थित कोचिंग सेंटर फिट्जी में सीनियर मार्केटिंग अफसर हैं। आरोपित के माता-पिता और भाई आदित्यपुर के आरआइटी बाबाकुटी इलाके में रहते हैं।

9999

Posted By: Inextlive