- शाहपुर एरिया के शिवपुर सहबाजगंज में युवक ने की खुदकुशी

- तीन माह पूर्व बिजली विभाग से छूट गई थी प्रशांत की नौकरी

GORAKHPUR: शाहपुर एरिया के शिवपुर सहबाजगंज मोहल्ला निवासी महेंद्र झा के बेटे प्रशांत ने फंदे से झूलकर जान गवां दी. मंगलवार की दोपहर कमरे में चद्दर के फंदे से झूलती डेड बॉडी मिली. परिजनों ने पुलिस को बताया कि बिजली विभाग में संविदा कर्मचारी रहे प्रशांत की नौकरी तीन माह पूर्व छूट गई थी. तभी से वह डिप्रेशन में चल रहा था. पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है.

परिवार गया गांव, युवक ने दे दी जान

सिद्धार्थनगर, बांसी कस्बा निवासी महेंद्र झा का मकान शिवपुर सहबाजगंज मोहल्ले के सेक्टर तीन में है. परिवार संग वह मकान पर रहते थे. मंगलवार की सुबह गेहूं कटवाने के लिए परिवार के लोग बांसी चले गए. घर पर अकेला प्रशांत रह गया. परिवार के लोगों को रेलवे स्टेशन पर छोड़कर वह घर आया. दोपहर में 12 बजे भोजन करके अपने कमरे में चला गया.

कमरे में हलचल न होने पर हुई चिंता

काफी देर तक उसके बाहर न आने पर पड़ोस के लोगों ने दरवाजा खटखटाया. लेकिन जब भीतर से कोई आवाज नहीं आई तो फोन किया. मोबाइल रिसीव न होने पर लोगों ने ताकझांक की तो फंदे से झूलती डेड बॉडी नजर आई. पड़ोसियों ने पुलिस को सूचना दी. प्रशांत दो भाइयों में छोटा था. उसकी शादी नहीं हुई है. परिजनों ने पुलिस को बताया कि नौकरी छूटने के बाद से वह डिप्रेशन में चला गया था.

Posted By: Syed Saim Rauf