- कटान के चलते पैर फिसलने के चलते पानी में डूब गया युवक

- कई घंटे तलाश के बाद निकाली पई डेड बॉडी

GORAKHPUR: बढ़ी राप्ती नदी के पानी ने एक युवक की जान ले ली। तिवारीपुर एरिया में राप्ती के पानी के चलते कटान हो गई। कटान देखने गए युवक का पैर फिसल गया और नदी में गिरकर उसकी मौत हो गई। कई घंटे के प्रयास के बाद उसकी डेडबॉडी को निकाला जा सका। पुलिस ने बॉडी को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। नदी में डूबने की सूचना पाकर अफसर भी मौके पर पहुंच गए।

कटान के चलते फिसल गया

तिवारीपुर के बहरामपुर दक्षिणी इलाके में रहने वाला दिनेश मोदनवाल (फ्8) एरिया में स्थित जनरल स्टोर पर काम करता था। ट्यूज्डे मार्निग दिनेश राप्ती में बढ़े पानी को देखने बहरामपुर गया था। राप्ती में पानी बढ़ने के चलते कई जगह कटान हो गई। जहां मिट्टी दलदलीय हो गई। दिनेश कटान के पास पहुंचा और उसका पैर फिसलने के चलते वह पानी में गिर गया। नदी में डूबने के चलते उसकी मौत हो गई। जानकारी मिलने पर परिवार वाले और आस-पास के लोग मौके पर पहुंचे। गोताखोरों की मदद से पानी में उसकी कई घंटे तलाश की जाती रही। ट्यूज्डे को देर शाम उसकी डेडबॉडी पानी में मिली। दिनेश की पानी में डूबने से मौत की सूचना सूचना तिवारीपुर पुलिस को दी।

एरिया में लोगों में दहशत

राप्ती में पानी बढ़ने के चलते बहरामपुर दक्षिणी एरिया के आस-पास रहने वालों में दहशत है। पानी बढ़ने से कटान की स्थिति बन गई है। फिसलन के चलते लोगों ने वहां से गुजरना भी बंद कर दिया। दिनेश की मौत के बाद एरिया में रहने वाले लोगों में आक्रोश है। कटान को रोकने के लिए प्रशासन ने कोई व्यवस्था नहीं की। इसके अलावा नदी में बाढ़ से बचाने में के लिए सरकारी वोट या गोताखोर भी तैनात नहीं है। इससे पहले भी कटान के चलते कई लोग नदी में गिर चुके है, हालांकि समय रहते उन्हें बचा लिया गया।

Posted By: Inextlive