- बेलीपार में युवक की हत्या, सिर गायब करने का मामला

- पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे फैमिली मेंबर्स ने की डेड बॉडी की पहचान

GORAKHPUR: बेलीपार एरिया के नाउरदेवर में मिली सिर कटी लाश भूपेंद्र उर्फ कन्हैया राव की थी। गोरखपुर में रहकर वह तैयारी करने आया था, लेकिन घरवालों के अरमान वह पूरे कर पाता, इसके पहले बदमाशों ने उसकी हत्या करके सिर गायब कर दिया। फ्राइडे दोपहर उसके फैमिली मेंबर्स ने डेड बॉडी की पहचान कर ली। मृतक की पहचान होते ही बेलीपार पुलिस एक्टिव हो गई। पुलिस ने दावा किया कि जल्द ही गोरखपुर के बगदादी को अरेस्ट कर लिया जाएगा।

नाउरदेवर के पास मिली थी सिर कटी लाश

बेलीपार एरिया के नाउरदेवर में ट्यूज्डे मार्निग लोगों ने डेड बॉडी देखी। किसी युवक की हत्या करने के बाद बदमाश उसका सिर काट ले गए थे। बांसगांव रोड पर ताल किनारे डेड बॉडी पड़े होने की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। बदमाशों ने उसका सिर कलम करने बाद पेट्रोल गिराकर डेड बॉडी को जलाने का प्रयास किया था। ब्लू व्हाइट शर्ट, ब्राउन जींस पहने युवक का हाथ पीछे की तरफ बंधा था। आसपास एरिया के लोगों ने मृतक की पहचान करने की कोशिश भी की। लेकिन सैकड़ों लोगों की भीड़ में कोई उसको पहचान नहीं पाया। इस बात की आशंका जताई कि हत्यारों का कोई कनेक्शन आसपास के एरिया में जरूर है।

घर से पढ़ाई करने गोरखपुर आया था कन्हैया

फ्राइडे को कुछ लोग बेलीपार थाना पर पहुंचे। उन लोगों ने युवक के कपड़े देखने के बाद डेड बॉडी दिखाने की जिद की। पुलिस उनको लेकर पोस्टमार्टम हाउस पहुंची तो युवक की पहचान हो गई। वह कुशीनगर जिले के हाटा कोतवाली एरिया के ढाड़ा बुजुर्ग निवासी नवल किशोर राव का बेटा भूपेंद्र उर्फ कन्हैया राव था। डेड बॉडी देखते ही मृतक के भाई जितेंद्र फफक कर रो पड़े। उन्होंने पुलिस को बताया कि कन्हैया गोरखपुर में रहकर पढ़ाई करने आया था। वह बीसीए करने के बाद कई प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी करने लगा। उसकी इच्छा पुलिस में भर्ती होने की थी। लेकिन किन परिस्थितियों में उसका मर्डर हुआ। उसकी हत्या किसने की, सिर काटने के पीछे क्या मंशा थी सहित कई सवालों का जवाब खोजने में पुलिस जुटी है।

डेड बॉडी की पहचान हो गई है। मृतक के भाई ने डेड बॉडी की पहचान करके पुष्टि कर दी। पहचान होने के बाद मामले की तफ्तीश तेजी से चल रही है। जल्द ही वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

ब्रजेश सिंह, एसपी ग्रामीण

Posted By: Inextlive