-सिर पर फावड़े से वार कर की गई युवक की हत्या

-साइकिल के फ्रेम में फंसी मिली डेडबॉडी

GORAKHPUR: कच्ची शराब के काले धंधे ने एक और जान ले ली। हत्यारों ने फावड़े से हमलाकर एक युवक की जान ले ली। हत्या को आत्महत्या दिखाने के लिए हत्यारे युवक की डेडबॉडी को साइकिल के फ्रेम में फंसा कर रेलवे ट्रैक के पास ले जा रहे थे। लोगों के देखने पर वे डेडबॉडी को मौके पर छोड़ कर फरार हो गए। पुलिस का कहना है कि युवक की हत्या पिपराइच एरिया में हुई है और उसकी बॉडी को ठिकाने लगाने के चलते हत्यारे रजही कैंप के पास उसे छोड़ कर भाग निकले। खोराबार पुलिस ने डेडबॉडी को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। हत्या के मामले में पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है।

पत्‍‌नी को मिली मौत की सूचना

पिपराइच के चिलबुलवा निवासी सुरेन्द्र राजभर (फ्ब्) ट्यूज्डे अपनी पत्नी दीपकला से किसी से तगादा करने की बात कहकर घर से निकला था। उसके परिवार में पत्नी के अलावा दो बेटे और दो बेटियां है। सुरेन्द्र एरिया में रहने रवीन्द्र की कच्ची शराब की भट्टी पर काम करता था। सुरेन्द्र ने पत्नी से कुछ देर में आने की बात कहीं थी। रात भर इंतजार के बाद पत्नी दीपकला को मार्निग में उसकी मौत की सूचना मिली। इसके बाद पूरे परिवार में कोहराम मच गया। सुरेन्द्र के सिर पर फावड़ा मारकर हत्या की गई थी। उसकी डेडबॉडी खोराबार एरिया के रजही कैंप के पास साइकिल के फ्रेम में फंसी मिली थी। स्थानीय लोगों की सूचना पर खोराबार पुलिस ने मौके पर पहुंच कर डेडबॉडी को कब्जे में लिया। पहचान के बाद परिजनों और पिपराइच पुलिस को इसकी सूचना दी गई।

हत्या को आत्महत्या दिखाना चाहते थे हत्यारे

हत्यारे सुरेन्द्र की हत्या के बाद उसकी मौत को आत्महत्या दिखाना चाहते थे। इसका सबूत भी मिला है। पुलिस के अनुसार सुरेन्द्र की हत्या के बाद हत्यारे साइकिल के फ्रेम में उसकी डेडबॉडी को फंसा कर रजही कैंप स्थित रेलवे ट्रैक के पास ले जा रहे थे। आशंका है डेडबॉडी को रेलवे ट्रैक पर फेंक कर हत्या की घटना को आत्महत्या का रूप देना चाहते थे। लेटनाइट कुछ लोगों ने उन्हें देख लिया और वे डेडबॉडी को साइकिल समेत मौके पर छोड़ कर भाग निकले।

हत्या की वजह कच्ची शराब

पुलिस का मानना है कि सुरेन्द्र की हत्या की वजह कहीं न कहीं कच्ची शराब के धंधे से जुड़ी है। सुरेन्द्र कच्ची के कारोबारी रवीन्द्र निषाद के साथ काम करता था। रवीन्द्र का भाई कल्लू भी कच्ची शराब का कारोबार करता है। कल्लू सुरेन्द्र को अपने साथ काम करने के लिए दबाव बना रहा था। वहीं पुलिस को रवीन्द्र पर भी शक है क्योंकि सुरेन्द्र को रवीन्द्र से अपनी बकाया रकम लेनी थी। पुलिस हत्या की वजह और हत्यारे के सुराग के लिए पिपराइच एरिया तफ्तीश कर रही है। पुलिस ने इस मामले में पूछताछ के लिए एक युवक को भी हिरासत में लिया है। सुरेन्द्र की हत्या के बाद रवीन्द्र और कल्लू दोनों फरार है।

वर्जन-

सुरेन्द्र कच्ची शराब के कारोबार में शामिल था। उसकी हत्या पिपराइच एरिया में हुई और हत्यारों ने डेडबॉडी रजही कैंप के पास फेंक दी। सुरेन्द्र की हत्या की तफ्तीश की जा रही है। एक युवक को भी पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है। जल्द ही मामले का खुलासा कर दिया जाएगा।

जे.पी सिंह,

एसओ खोराबार

Posted By: Inextlive