देहरादून के कोतवालीनगर क्षेत्र में एक युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पीड़िता का कहना है कि युवक ने करीब आठ साल तक उसका शोषण किया।

dehradun@inext.co.in
DEHRADUN: कोतवालीनगर क्षेत्र में एक युवती से शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. पीडि़ता की तहरीर पर पुलिस ने केस दर्ज करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है. पीडि़ता ने बताया कि आरोपी उसे 8 साल तक धोखा देता रहा और फिर शादी के लिए इनकार कर दिया.

शादी से कर दिया इनकार
दुष्कर्म पीडि़ता युवती ने लक्खी बाग पुलिस चौकी में शादी का झांसा देकर एक युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाते हुए एफआईआर दर्ज कराई. आरोप लगाया कि रवि सरन पुत्र रोशन सरन निवासी धर्मपुर पिछले 8 सालों से शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करता रहा. पीडि़ता के मुताबिक जब भी वह शादी के लिए जोर देती तो वह टाल देता था. बताया कि काफी समय बीतने के बाद वह एक दिन परिवार वालों के साथ शादी की बात करने रवि सरन के घर चली गई. लेकिन, उन्होंने शादी से साफ मना कर दिया.

पीडि़ता के मंगेतर को भेजी तस्वीरें
पीडि़ता के मुताबिक इसके बाद उसका रिश्ता कहीं और तय हो गया. लेकिन, आरोपी ने उसकी कुछ तस्वीरें उसके मंगेतर को भेज दीं. इसके बाद युवती पुलिस के पास पहुंची और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया. पुलिस ने त्यागी रोड स्थित रेलवे बारात घर के पास से आरोपी को अरेस्ट कर लिया. एसएसआई कोतवाली नगर अशोक राठौर ने बताया कि आरोपी मोटर मैकेनिक है, उसे कोर्ट में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है.

Posted By: Ravi Pal