जापान में स्कूली छात्राओं पर चाकू से हमला तीन की मौत और 16 घायल हमलावर ने काट ली खुद की भी गर्दन

2019-05-28T11:22:45+05:30

जापान में एक व्यक्ति ने स्कूली छात्राओं पर चाकू से हमला कर दिया जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई है। कहा जा रहा है कि मरने वालों में हमलावर भी शामिल है।

कावासाकी (एपी)। जापान में एक व्यक्ति गुरुवार को अपने दोनों हाथों चाकू लेकर बार बार 'मैं तुम्हें मार दूंगा' चिल्ला रहा था और इतना कहने के बाद उसने एक बस स्टॉप पर खड़ी कुछ स्कूली छात्राओं पर हमला कर दिया। जापानी अधिकारियों और मीडिया का कहना है कि इस हमले के बाद तीन लोगों की मौत हो गई है, जिसमें हमलावर भी शामिल है। इसके अलावा करीब 16 लोग घायल हुए हैं। पीड़ितों में से ज्यादातर स्कूली छात्राएं हैं, जो कावासाकी शहर के नोबोरिटो पार्क के पास एक बस स्टॉप पर खड़ी थीं और अचानक 40-50 साल तक की उम्र के एक आदमी ने उन्हें चाकूओं से मारना शुरू कर दिया। कावासाकी शहर के एक सरकारी अधिकारी मसामी अरई ने एपी को बताया, 'घायल 16 लोगों में ज्यादातर स्कूली छात्राएं हैं और हमलावर सहित तीन लोग मारे गए हैं। तीन लोगों की हालत बहुत गंभीर है, जबकि 13 लोग अब खतरे से बाहर हैं।'

अमेरिका के साथ भारत, जापान और फिलीपींस ने दक्षिण चीन सागर में किया सैन्य अभ्यास

डॉक्टरों का कमाल! सेब के आकार वाले नवजात को बचाकर बनाया सेहतमंद
स्कूल जा रही थीं लड़कियां
एनएचके नेशनल टेलीविजन ने पुलिस के हवाले से बताया कि इस हमले के बाद संदिग्ध ने खुद की भी गर्दन काट ली, जिसके चलते उसकी भी मौत हो गई। पुलिस ने फिलहाल इस मामले के बारे में विस्तार से नहीं बताया है। अधिकांश पीड़ित 'सोइर्स डी ला चेरिट डे क्यूबेक' द्वारा खोले गए स्कूल में जा रही थीं, जो कनाडा में क्यूबेक सिटी में कैथोलिक नन का एक संगठन है। एनएचके ने पुलिस का हवाला देते हुए कहा कि एक बस चालक ने अधिकारियों को बताया कि एक व्यक्ति अपने दोनों हाथों में चाकू लेकर बस की भागता हुआ आया और बच्चों को मारना शुरू कर दिया। फिलहाल हमलावर की पहचान नहीं हो पाई है और यह भी पता नहीं चल पाया है कि आखिरकार उसने यह हमला क्यों किया।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.