- लोन की किस्त जमा करने के बावजूद ग्राहक का वापस नहीं किया जा रहा सोना

- ग्राहक ने आफिस में पहुंचकर किया हंगामा, आपस में भिड़ गए कंपनी के मैनेजर

- पहले मैनेजर का हो गया तबादला, नया मैनेजर कह रहा है कि नहीं जमा हुई किस्तें

लोन की किस्त जमा करने के बावजूद ग्राहक का वापस नहीं किया जा रहा सोना

- ग्राहक ने आफिस में पहुंचकर किया हंगामा, आपस में भिड़ गए कंपनी के मैनेजर

- पहले मैनेजर का हो गया तबादला, नया मैनेजर कह रहा है कि नहीं जमा हुई किस्तें

Meerut: meerut@inext.co.in

Meerut: ईव्ज चौराहा स्थित मणिपुरम गोल्ड लोन में पहले तो जमकर हंगामा हुआ फिर तोड़फोड़ तक की नौबत आ गई। दरअसल सरधना के रहने वाले एक युवक ने लोन लिया था, उसने अपनी पूरी किश्त चुकता कर दी थी। युवक अपनी ज्वैलरी लेने के लिए आफिस पहुंचा तो वहां मैनेजर ने कोई किश्त जमा न होने की बात कहते हुए भगा दिया। इसके बाद दो मैनेजरों में भी आपस में झगड़ा हो गया। सिविल लाइन पुलिस सभी को थाने लाई और पूछताछ की।

क्या है मामला

सरधना के गोटका गांव में रहने वाले प्रवीण पुत्र ओमपाल ने ख्ब् नवंबर को सोने जमा करने के बदले 9म्,भ्00 रुपये मणिपुरम फाइनेंस कंपनी से लिए थे। प्रवीण ने बताया कि इसका भुगतान ख्7 नवंबर को 98 हजार रुपये कर दिया था, जिसकी रसीद भी कंपनी ने दी है। जब यह भुगतान किया गया था जब मैनेजर अमर दीप थे, दरअसल अमरदीप का तबादला तामिलनाडु हो गया है। अब इनके स्थान पर राम दत्त मैनेजर हैं। प्रवीण सोमवार को अपना गोल्ड लेने के लिए गए थे तो वहां नए मैनेजर ने भुगतान करने के लिए कहा, जिस पर प्रवीण ने अपनी रसीद दिखाई तो मैनेजर ने फर्जी रसीद बताते हुए गोल्ड देने से इंकार कर दिया। इस दौरान पुराना मैनेजर अमर दीप भी मौके पर आ गया। इस दौरान दोनों मैनेजर आपस में भिड़ गए। अमर दीप ने प्रवीण का पक्ष लेते हुए रामदत्त से कहा कि उन्होंने अपने कार्यकाल में पैसा जमा हो गया था ऐसे में नए मैनेजर ने पैसे जमा न होने की बात कही। इस दौरान प्रवीण के फेवर में गए लोगों ने तोड़फोड़ भी कर दी।

इन्होंने कहा

हंगामा और तोड़फोड़ करने वाले दोनों पक्षों को थाने लाए थे। आज दोनों पक्षों को थाने बुलाया गया है। सीसीटीवी फुटेज भी मंगाई गई है। जांच के बाद आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इकबाल अहमद कलीम

इंस्पेक्टर

सिविल लाइन

Posted By: Inextlive