RANCHI : मांडर पुलिस ने लूटपाट के तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने इनके पास से नाइन एमएम का लोडेड पिस्टल, दो कारतूस और चार बाइक बरामद किया है। पकड़े गए लुटेरों में रुस्तम अंसारी, इटकी का कमरूद्दीन अंसारी उर्फ पप्पू और रानी खटंगा का मुस्तफा अंसारी शामिल है। मांडर के सर्किल इंस्पेक्टर बंधन बाखला और थानेदार रामनारायण सिंह के नेतृत्व में पुलिस टीम ने इन लुटेरों को पकड़ा।

वारंटी निकला लुटेरा

रूरल एसपी राजकुमार लकड़ा ने बताया कि पुलिस ने टांगरबसली रेलवे स्टेशन के पास संदेह के आधार पर रुस्तम नाम के एक युवक को हिरासत में लिया। पूछताछ के दौरान उसके पहले से ही वारंटी होने की बात सामने आई। नगड़ी, अरगोड़ा, इटकी, टाटीसिलवे एवं पिठोरिया थाने में उसके खिलाफ कई मामले दर्ज हैं। इन मामलों में पुलिस को उसकी तलाश दी। उसकी निशानदेही पर ही पुलिस ने छापेमारी कर कमरुद्दीन और मुस्तफा अंसारी को भी दबोच लिया।

डिवाइडर से टकराई स्कूटी, दो की मौत

पुंदाग ओपी के दीपाटोली के पास एक स्कूटी के अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा जाने से छात्र मोहित कुमार (22) की मौके पर ही हो गई, जबकि दस साल के मयंक उर्फ बाबू ने इलाज के दौरान मेडिका हॉस्पिटल में दम तोड़ दिया। शनिवार की रात 11 बजे के करीब यह दर्दनाक हादसा हुआ। सोमवार को हरमू मुक्तिधाम में दोनों का अंतिम संस्कार कर दिया गया।

ऐसे हुआ हादसा

पुंदाग ओपी इंचार्ज आनंद कुमार सिंह ने बताया कि मोहित कुमार दीपाटोली में बिजली विभाग के इंजीनियर राजकुमार के फ्लैट में रहता था। वह टाटीसिल्वे स्थित सीआईटी का स्टूडेंट था। शनिवार की रात वह स्कूटी मयंक को लेकर स्कूटी से खाना लाने के लिए निकला था। इसी दौरान अनियंत्रित होकर स्कूटी डिवाइडर से टकरा गई थी।

Posted By: Inextlive