बरेली:

श्री राम मूर्ति स्मारक कॉलेज ऑफ इंजीनियरिंग एंड टेक्नोलाजी के प्रबंधन विभाग में वेडनसडे को राष्ट्ीय स्तर के मैनेजमेंट फेस्ट 'पैराडाइम 2019' का आयोजन हुआ. कार्यक्रम का चीफ गेस्ट ट्रस्ट के सचिव आदित्य मूर्ति और रिचा मूर्ति ने शुभांरभ किया. कार्यक्रम का आयोजन प्रबंधन विभाग के मैनेजमेंट क्लब ने किया. इस मौके पर ट्रस्ट प्रशासक इंजीनियर सुभाष मेहरा, डीन एकेडिमिक्स डॉ. प्रभाकर गुप्ता, प्रबंधन विभागाध्यक्ष अनुज कुमार, अंकिता टंडन और एसके सुमन भी मौजूद रहे.

सांस्कृतिक कार्यकम भी हुए

मैनेजमेंट क्लब की अध्यक्ष प्रतीक्षा सिंह ने मैनेजमेंट फेस्ट पैराडाइम 2019 की मुख्य थीम 'रिवेल्विस अनलीज द पोटेंशियल विदइन' के बारे में बताया. इस मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुए. जिसका मुख्य उददेश्य उस अदृष्य शक्ति के महत्व को समझना था जो हमें सही रास्ते पर चलने की प्रेरणा देती है. मैनेजमेंट क्लब के मेंबर्स ने बताया कि क्लब में साप्ताहिक रूप से क्विज, रोल प्ले, वाद विवाद, बिजनेस गेम इत्यादि प्रतियोगिताएं विभागीय स्तर पर होती हैं. कार्यक्रम का संचालन सिमरन सक्सेना व हुमैर अली ने किया. मैनेजमेंट फेस्ट के मुख्य आकर्षण सिमबॉयसिस, कार्पोरेट रंगोली, बिजनेस प्लान, बेस्ट मैनेजर, ट्रेजर हंट, मैड एड तथा टर्न योर ब्रेन आदि प्रतियोगिताएं रहीं. इन सभी प्रतियोगिताओं में विभिन्न कॉलेजों के प्रतिभागियों ने उत्साहपूर्वक भाग लिया. कार्यक्रम के अंत में एसआरएमएस ट्रस्ट के सचिव आदित्य मूर्ति ने विजेताओं को पुरस्कार देकर सम्मानित किया. मैनेजमेंट फेस्ट पैराडाइम 2019 में उत्तर प्रदेश एवं उत्तराखण्ड के विभिन्न प्रबंधन कॉलेजों के लगभग 317 प्रतिभागियों ने भाग लिया.

यह रहे विजेता

इस मैनेजमेंट फेस्ट में बेस्ट मैनेजर का खिताब एसआरएमएस के छात्र हुमैर अली को प्रदान किया गया. सिमबॉयसिस में महाराजा अग्रसेन महाविद्यालय को प्रथम पुरस्कार, एमजेपीआरयू को द्वितीय तथा एसआरएमएस को तृतीय पुरस्कार प्राप्त हुआ. कार्पोरेट रंगोली में प्रथम पुरस्कार एलबीएस, द्वितीय पुरस्कार सूरज भान एवं तृतीय पुरस्कार लोटस इन्स्टीट्यूट को मिला. मैड एड में प्रथम पुरस्कार सिद्धि विनायक, द्वितीय एसआरएमएस एवं तृतीय पुरस्कार केसीएमटी को मिला. बिजनेस प्लान में एएनए कॉलेज को प्रथम, एसआरएमएस को द्वितीय एवं एमजेपीआरयू्र को तृतीय पुरस्कार प्रदान किया गया.

Posted By: Radhika Lala