सोनारी थाना अंतर्गत तीलो भट्ठा निवासी मनसा महली की हत्या उसके ममेरे भाइयों ने अपने साथियों के साथ पत्थर से कुचलकर कर दी थी.

JAMSHEDPUR: सोनारी थाना अंतर्गत तीलो भट्ठा निवासी मनसा महली की हत्या उसके ममेरे भाइयों ने अपने साथियों के साथ पत्थर से कुचलकर कर दी थी। पत्थर से कुचलने के कारण मनसा का चेहरा क्षत-विक्षत हो गया था। मनसा की हत्या के आरोप में परिजनों ने सात अपराधियों के खिलाफ हत्या का मामला कदमा थाना में दर्ज कराया है। जिसके खिलाफ थाने में हत्या का मामला दर्ज कराया गया है उनमें समीर सरदार, लखींदर सरदार, सम्राट सरदार, राज मोची, गोलू कर्मकार, राजेश तथा पिंगुआ शामिल है। पुलिस ने सात आरोपियों में से चार लखिंदर सरदार, सम्राट सरदार, राज मोची व नाबालिग पिंगुआ को हिरासत में ले लिया। बाकि आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। पूछने पर सोनारी थाना प्रभारी ने बताया मनसा महली की हत्या के आरोप में पुलिस ने चार आरोपियों लखिंदर सरदार, सम्राट सरदार, राज मोची व नाबालिग पिंगुआ को हिरासत में लेकर सोमवार को कोर्ट में पेश किया गया था, लेकिन कोर्ट बंद हो जाने के बाद आरोपियों को वापस थाने ले आया गया। मंगलवार को चारों को कोर्ट में पेश किया जाएगा।

पुलिस ने किया था तड़ीपार

परिजनों ने बताया कि चूंकि पुराने मामले में मनसा महली का नाम था, इसलिए जिला पुलिस प्रशासन ने उसे तड़ीपार कर दिया था। तड़ीपार होने के कारण वह घर से बाहर ही रहता था। लेकिन दीपावली के दिन वह अपने बच्चे-परिवार से मिलने के लिए घर आया था। परिवार से मिलने के बाद वह घर में नहीं सो कर इधर-उधर सो जाता था, लेकिन रविवार की रात में उसके सोने की जगह की जानकारी हत्या के आरोपी समीर सरदार को हो गयी थी। यही कारण है कि समीर सरदार अपने साथियों के साथ मिलकर उसे घर से उठाया और वर्कर्स कॉलेज के पीछे एक नाली के पास पत्थर से कुचल कर हत्या कर दी। पुलिस ने खून से सना पत्थर को जब्त किया है।

Posted By: Inextlive