निखिल होम्स के मालिक के खिलाफ दिल्ली में पीडि़त करेंगे मीटिंग

21 पीडि़तों से प्रोजेक्ट के नाम पर लाखों हड़पे

आगरा। निखिल होम्स के चैयरमैन शैलेंद्र अग्रवाल के खिलाफ एक के बाद एक मामले आ रहे हैं। कई थानों में दर्ज हुए मामलों की संख्या बढ़ती जा रही है। ऐसे में दिल्ली के पीडि़त भी प्रकाश में आए हैं। जल्द ही सभी थाना हरीपर्वत में पहुंच कर अपनी शिकायत दर्ज करायेंगे। सभी फ्लैट देने के नाम पर चूना लगाया गया है।

लोन लेकर कराया फ्लैट बुक

दिल्ली, प्रीत विहार, लक्ष्मी नगर निवासी कपड़ा कारोबारी राजीव के मुताबिक उन्हें ताज नगरी चमरोली में फ्लैट दिलाने के नाम पर चूना लगाया था। उनका 24 लाख रुपया अटक गया। इसके बाद उन्होने मुकदमा दर्ज कराया। अब उनके पास 21 और ऐसे पीडि़त आए हैं जो शैलेंद्र अग्रवाल के शिकार है। अब इन पीडि़तों ने मामले में मुकदमा दर्ज कराने की ठानी है।

बैंक रीजनल मैनेजर भी जिम्मेदार

राजीव के मुताबिक शैलेंद्र अग्रवाल ने पहले लोगों को पांच प्रतिशत पर लोन कराया। उसके इस धोखाधड़ी के खेल में बैंक रीजनल क्रेडिट मैनेजर भी शामिल है। मैनेजर ने सबको लोन दिया और रुपया शैलेंद्र के प्रोजेक्ट में लगवा दिया। इसके बाद न तो किसी को फ्लैट मिला और न ही किसी का पैसा वापस आया।

मीटिंग के बाद दर्ज करवायेंगे मुकदमा

राजीव के मुताबिक आज दिल्ली जंतर-मंतर पर बैठक करेंगे। जिन लोगों का रुपया फंसा हुआ है वे अपनी-अपनी तहरीर तैयार करेंगे। मीटिंग के बाद आगरा में मुकदमा दर्ज करायेंगे। सभी की कम से कम रकम पचास लाख के आस पास है। सभी की कुल रकम मिला कर करीब पांच करोड़ बैठती है।

बढ़ती जा रही मुकदमों की संख्या

शैलेंद्र अग्रवाल ने लोगों को चमरोली और ककरेंठा स्थित प्रोजेक्ट में फ्लैट दिलाने के नाम पर ठगा है। सिटी के विभिन्न थानों में उसके खिलाफ पहले से मुकदमें दर्ज हैं। इन मुकदमों की संख्या दिन व दिन बढ़ती जा रही है। दिल्ली में 21 पीडि़तों के अलावा और भी हो सकते हैं। इसी तरह मुकदमें दर्ज होते जायेंगे तो मुकदमों की संख्या सौ से भी अधिक हो सकती है।

Posted By: Inextlive