- एक महिला ने बचा कर पुलिस को दी सूचना

- चौकी में पिता को सौंपा गया और घर लौटते समय फिर कूद गई

द्दह्रक्त्रन्य॥क्कक्त्र : मां के तानों से आजिज आकर एक महिला ने राप्ती नदी में छलांग लगा दी। पुलिस और परिजनों ने उसकी पानी में तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका। महिला को एक बार बचाया गया और दूसरी बार वह घर लौटते समय नदी में कूद गई।

महिला ने बचाकर दी थी पुलिस को सूचना

राजघाट के तुर्कमानपुर निवासी प्रेम प्रकाश सिंह की बेटी पिंकी (26) की शादी खजनी के हरनही निवासी धनश्याम सिंह के साथ हुई थी। पिंकी कुछ दिन से मायके में रह रही थी। वेंस्डे को पिंकी राजघाट पुल पहुंची और नदी में छलांग लगाने का प्रयास करने लगी। उसकी हरकतें वहां से गुजर रही रोडवेज कर्मचारी धरमी देवी ने उसे पकड़ लिया और उसे रोड किनारे एक जगह बैठा कर पुलिस को सूचना दी। नौसड़ पुलिस चौकी से पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे और युवती को चौकी ले आए। पुलिसकर्मियों ने इसकी सूचना उसके परिजनों को दी।

घर लौटते समय फिर कूद गई महिला

चौकी में पिंकी को उसके पिता के सुपुर्द किया गया। पिता के साथ घर लौटते समय पिंकी ने राजघाट पुल से फिर नदी में छलांग लगा दी। पिता ने शोर मचाया और टीपी नगर चौकी इंचार्ज भी सूचना मिलने पर फोर्स के साथ पहुंच गए। उसकी तलाश शुरू की गई। पानी में काफी देर तलाश के बाद भी पिंकी का पता नहीं चल सका है। पुलिस का कहना है कि पिंकी अपनी मां के तानों से आजिज थी। वह मायके में रह रही थी। जिसके चलते उसने सुसाइड का एक बार प्रयास किया और विफल होने पर वह दोबारा नदी में कूद गई।

Posted By: Inextlive