- सिकरीगंज के कुई बाजार के पास हुई वारदात

- बदमाशों को नहीं पहचान सके पीडि़त

GORAKHPUR: सिकरीगंज के कुई बाजार में बाइक सवार बदमाशों ने मसाला कारोबारी का एक लाख 10 हजार लूट लिया। घटना मंगलवार की दोपहर की करीब तीन बजे हुई। वारदात की सूचना पर पुलिस पहुंच गई। लूट के शिकार ड्राइवर और सेल्समैन बदमाशों को नहीं पहचान सके। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच जुटी है।

पीछे से बाइक सवार बदमाश

खजनी कस्बा निवासी राजेश कुमार और विनोद कुमार सगे भाई हैं। दोनों ने कसौधन ट्रेडर्स के नाम से गोल्डी मसाले की एजेंसी ली है। उनका कारोबार खजनी कस्बे के अलावा हरनही, भैंसा बाजार, महदेवा बाजार, सिकरीगंज, कुई बाजार, बेलघाट सहित कई जगहों पर फैला है। मंगलवार को सेल्समैन राकेश कुमार सिंह और ड्राइवर अनिल कुमार सिंह डिलिवरी वैन से निकले। उनके साथ दो मजदूर भी थे। सिकरीगंज बाजार से सेल्समैन कुई बाजार की ओर जा रहे थे। कुई बाजार के पास बाइक सवार दो युवकों ने वैन को ओवरटेक किया।

गल्ला में रखा था एक लाख 10 हजार

बदमाशों ने गाड़ी रोककर वसूली का रुपया मांगा। ड्राइवर के मना करने पर बदमाशों ने तमंचा तान दिया। ड्राइवर और सेल्समैन को नीचे उतारकर आगे के सीट की तलाशी ली। गल्ला में रखा हुआ एक लाख 10 हजार रुपया लेकर फरार हो गए। इसकी भनक पीछे बैठे मजदूरों को नहीं लग सकी। लूट की सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गई। ड्राइवर और सेल्समैन ने कहा कि वह लोग बदमाशों को पहचान नहीं सके। मजदूरों ने बताया कि ड्राइवर की सीट के पीछे कोई खिड़की न होने से उनको जानकारी नहीं हो सकी।

लूट की सूचना पर पुलिस जांच कर रही है। मामले की तह तक पहुंचने की कोशिश की जा रही है।

-ब्रजेश सिंह, एसपी ग्रामीण

Posted By: Inextlive