लोकसभा चुनाव 2019 मायावती ने वाराणसी में पीएम पर साधा निशाना ममता बनर्जी का किया समर्थन

2019-05-16T04:54:05+05:30

बसपा प्रमुख मायावती व अखिलेश यादव आज पीएम नरेंद्र के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। मायावती ने यहां पर एक रैली को संबोधित किया है। इस दाैरान मायावती ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का समर्थन किया।

कानपुर। बसपा प्रमुख मायावती आज महागठबंधन की प्रत्याशी शालिनी यादव के प्रचार के लिए पीएम नरेंद्र के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंची हैं। मायावती ने यहां एसपी-बीएसपी गठबंधन की संयुक्‍त एक रैली को को संबोधित किया।

भीड़ को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था कड़ी की गई
इस दाैरान बड़ी संख्या में बसपा कार्यकर्ता व समर्थक वहां जुटे थे। रैली में उमड़ी भीड़ को देखते हुए सुरक्षा व्यवस्था भी कड़ी की गई थी। बसपा प्रमुख मायावती ने इस दाैरान लोगों से शालिनी यादव को भारी मताें से जिताने की अपील की।
मायावती के साथ मंच पर माैजूद रहे ये नेता
मायावती संग मंच पर भतीजे आकाश आनद, अखिलेश यादव, सतीश चंद्र मिश्रा, आरएलडी प्रमुख अजीत सिंह, बनारस प्रत्याशी शालिनी यादव, बर्खास्त जवान तेजबहादुर यादव, मिर्जापुर प्रत्याशी रामचरित निषाद, चन्दौली प्रत्याशी संजय चौहान माैजूद रहे।
ममता को साजिश के तहत निशाना बनाया जा रहा
मायावती ने बीजेपी व प्रधानमंत्री नरेंद्र माेदी पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को साजिश के तहत निशाना बनाया जा रहा है। पश्चिम बंगाल के वर्तमान हालातों के लिए भाजपा व आरएसएस जिम्मेदार हैं।
कांग्रेस पर भी निशाना साधा माया ने साधा निशाना
इसके अलावा मायावती ने कांग्रेस पर भी निशाना साधा है। आज बीजेपी द्वारा देश की जनता को जो परेशान किया जा रहा है उसकी वजह कांग्रेस है। कांग्रेस ने न गरीबी दूर की, न बेरोजगारी दूर की और न किसान व जरूरतमंद लोगों की मदद की है।
भाजपा में बेनामी संपत्ति वाले ज्यादा: मायावती
वाराणसी में अाखिरी चरण 19 मई को है मतदान
बतादें कि वाराणसी में लोकसभा चुनाव के अाखिरी चरण 19 मई को मतदान है। यहां पर भाजपा की ओर से नरेंद्र मोदी, महागठबंधन की ओर से शालिनी यादव व कांग्रेस की ओर अजय राय प्रत्याशी है। 23 मई को वोटों की मतगणना की जाएगी।



This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.