- खाई में गिरे छात्र को पुलिस ने सकुशल बाहर निकाला

- पेट्रोलियम युनिवर्सिटी में एमबीए सेकेंड एयर का है छात्र

MUSSOORIE : पेट्रोलियम युनिवर्सिटी में एमबीए सेकेंड इयर का स्टूडेंट मसूरी में घूमते समय पांव फिसलने से गहरी खाई में जा गिरा। युवक ने मोबाइल के जरिए घटना की सूचना परिजनों को दी। परिजनों की सूचना पर हरकत में आई पुलिस ने रेस्क्यू ऑपरेशन कर छात्र को खाई से सकुशल बाहर निकाल लिया। घटना बुधवार रात की है।

घूमने गया था मसूरी

दरअसल, वीरमामुनिवर स्ट्रीट अलमेलु नगर, मदुरै तमिलनाडु निवासी अशोक कुमार का ख्ब् वर्षीय पुत्र जुबिन नौशाद पौंधा स्थित पेट्रोलियम युनिवर्सिटी में एमबीए सेंकेड एयर का स्टूडेंट है। बताया जा रहा है कि बुधवार को वह मसूरी घूमने चला गया, जहां पांव फिसलने से वह गहरी खाई में जा गिरा। जुबिन ने खाई में गिरे होने की सूचना परिजनों को दी। परिजनों ने दून कंट्रोल रूम को सूचना दी। कंट्रोल रूम से सूचना फ्लैस होते ही मसूरी पुलिस हरकत में आई।

फोन हो गया बंद

परिजनों को सूचना देने के बाद जुबिन का मोबाइल फोन स्विच ऑफ हो गया। इस कारण वह कहां गिर हुआ इसका पता नहीं चल पाया। बावजूद मसूरी पुलिस ने पूरे एरिया के पहाड़ों में खोजबीन की। देर रात कैमल बैक रोड पर पहुंची पुलिस को खाई से बचाव-बचाव की आवाज सुनाई दी। पुलिस ने रस्सों के सहारे खाई में उतरकर जुबिन को सकुशल बचा लिया। गुरुवार को जुबिन को परिजनों को हवाले सौंप दिया गया।

Posted By: Inextlive