एसएसपी के आदेश पर आरोपी के खिलाफ दर्ज की रिपोर्ट, जांच शुरू

ALLAHABAD: धूमनगंज थाना क्षेत्र के राजरूपपुर एरिया में रहने वाली एक महिला से नौकरी के नाम पर रेप करने और अश्लील वीडियो बनाने व उसकी बेटी के साथ छेड़खानी का मामला सामने आया है। महिला की शिकायत पर एसएसपी के आदेश पर धूमनगंज पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

दो साल पहले हुई थी मुलाकात

मूलरूप से मुट्ठीगंज एरिया की रहने वाली पीडि़ता के पति की करीब दस साल पहले मौत हो गई थी। इसके बाद उसके बच्चे अलग रहने लगे थे। करीब दो साल बाद निरक्षर महिला की मुलाकात सरायइनायत थाना क्षेत्र के रामापुर गांव निवासी अमित कुमार पुत्र शिव प्रसाद से हुई। आरोप है कि बातचीत होने पर अमित ने उसे चपरासी की नौकरी दिलाने की बात कही और घर आना-जाना शुरू कर दिया। आरोपी ने एक दिन उसने चाय में नशीला पदार्थ मिलाकर पिला दिया और फिर दुष्कर्म किया। इस दौरान उसने मोबाइल से अश्लील वीडियो भी बना लिया और किसी को घटना के बारे में बताने पर बदनाम करने की धमकी देने लगा। इसी के बल पर वह दुष्कर्म करता रहा।

दिखाता था प्रभाव

करीब चार साल पहले महिला ने पुलिस से शिकायत करना चाहा तो आरोपी अमित ने अलोपशंकरी मंदिर में जाकर झूठी शादी रचा ली। इसके बाद उसे और बेटी को राजरूपपुर में किराए के मकान में लेकर रहने लगा। महिला का यह भी आरोप है कि अमित ने बीते साल उसकी बेटी से गलत हरकत की कोशिश की और विरोध पर उसकी पिटाई की। बेटी का अपहरण करने की भी कोशिश हुई। अमित अपने कई असलहाधारी साथियों को भी घर ले आता था। इस कारण वह और बेटी डरी हुई थी। पीडि़ता ने पुलिस को यह भी बताया कि अमित ब्लॉक प्रमुख का गनर होने के कारण प्रभाव दिखाकर रिपोर्ट नहीं होने देता था। जब उसने बेटी की मंगनी कर दी तो उसके ससुराल वालों संग एसएसपी से शिकायत की। इसके बाद इंस्पेक्टर धूमनगंज संजय कुमार द्विवेदी ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

Posted By: Inextlive