- मेरठ गोरखपुर, वाराणसी व गौतमबुद्धनगर ने की जीत से शुरुआत

MeerutU : अंडर क्म् यूपी स्टेट बास्केटबॉल प्रतियोगिता बालक-बालिका का शुभारंभ बुधवार को सोफिया ग‌र्ल्स स्कूल में पूरे जोश व रंगारंग तरीके से हुआ। प्रतियोगिता का शुभारंभ मंडलायुक्त आलोक सिन्हा ने किया। उन्होंने सभी टीमों के खिलाडि़यों को खेल भावना के साथ खेलने के लिए प्रेरित किया। विशिष्ट अतिथि के तौर पर उपस्थित यूपी बास्केटबॉल एसोसिएशन के प्रेसीडेंट व आईजी जोन आलोक शर्मा ने खिलाडि़यों का उत्साहवर्धन करते हुए इस भीषण गर्मी में सेहत का विशेष खयाल रखने को कहा। उन्होंने सभी खिलाडि़यों को बाहर के हानिकारक खान-पान से परहेज करने की सलाह दी।

बच्चों ने दी प्रस्तुति

जिला बास्केटबॉल एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित प्रतियोगिता की शुरुआत में सोफिया ग‌र्ल्स स्कूल की बालिकाओं ने स्केटिंग में तरह-तरह के हुनर का प्रदर्शन किया। उपस्थित अतिथियों ने बच्चों की प्रस्तुति को खूब सराहा। इस अवसर पर सोफिया ग‌र्ल्स स्कूल की सुपीरियर सिस्टर सोनिया, सिस्टर जयसिंथा, डीआईजी रमित शर्मा, एसपी सिटी, एसपी ट्रैफिक, भूपेंद्र शाही, संजय सिरोही आदि उपस्थित रहे। जिला बास्केटबॉल एसोसिएशन के सचिव मिर्जा शहबाज शेख ने अतिथियों का अभिनंदन किया।

ये बने विजेता

प्रतियोगिता के पहले दिन छह मैच खेले गए। पहले मैच में गोरखपुर की टीम ने कानपुर की टीम को ब्म्:ख्भ् से हराया। दूसरे मैच में वाराणसी की टीम ने बरेली की टीम को ब्8:क्9 से, गौतमबुद्धनगर की टीम ने मुरादाबाद की टीम को ब्ख्:ख्8 से हरा दिया। वहीं मेरठ बालकों की टीम ने गाजियाबाद की टीम को ब्ख्-ख्7 व मेरठ बालिका टीम ने बुलंदशहर की टीम को ख्ब्:ब् के बास्केट से हराकर जीत दर्ज की।

Posted By: Inextlive