मेरठकटरा एसी जनरथ सेवा बंद

2019-04-23T06:00:25+05:30

मेरठ से बस द्वारा कटरा जाने वाले यात्रियों के पास बचा केवल प्राइवेट बसों का विकल्प

मेरठ रीजन में बची मात्र दो एससी जनरथ बसें, दोनों का संचालन मेरठ-शामली लखनऊ रूट पर होता है

MEERUT। गर्मी में यदि आप रोडवेज की एससी बस से वैष्णों देवी के दर्शन की प्लानिंग बना रहे हैं तो एसी बस की उम्मीद छोड़ दें। कारण, मेरठ से कटरा तक रोडवेज की जनरथ एसी बस सेवा को बंद कर दिया गया है। अब इस बस का संचालन सहारनपुर से कटरा के लिए किया जाएगा। ऐसे में मेरठ से कटरा जाने वाले यात्रियों के पास अब एसी बस के नाम पर केवल प्राइवेट बसों का विकल्प बचा है।

सहारनपुर से होगा संचालन

मेरठ से कटरा के लिए भैंसाली डिपो से जनरथ एसी बस 5078 का संचालन किया जाता था। मगर इस माह मुख्यालय के आदेश पर इस बस को सहारनपुर डिपो भेज दिया गया। जबकि मेरठ में वैष्णों देवी जाने के लिए केवल इसी एकमात्र एसी बस की सुविधा यात्रियों को मिल रही थी।

मात्र दो एसी बस

मेरठ से कटरा के बीच चलने वाली एसी जनरथ का संचालन बंद होने के बाद अब दो ही एसी जनरथ बसें मेरठ से संचालित हो रही हैं। दोनों बसों का संचालन मेरठ से वाया शामली लखनऊ के लिए किया जाता है। जिसमें 7937 और 2595 नंबर की बसें शामिल हैं।

गर्मियों में एसी बसों की संख्या बढ़ाई जाएगी। कुछ बसें मुख्यालय स्तर से संचालित की जानी है उनका लाभ भी यात्रियों को मिलेगा।

नीरज सक्सेना, आरएम

inextlive from Meerut News Desk


This website uses cookie or similar technologies, to enhance your browsing experience and provide personalised recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy  and  Cookie Policy.