- दो दिन बीत जाने के बावजूद खाली हाथ है पुलिस

- पूछताछ के लिए कुछ लोगों को उठाया, लेकिन कुछ हाथ नहीं लगा

Meerut: कंकरखेड़ा के पाबली खास में हुई एसपीओ वकील की हत्या के मामले में पुलिस दो दिन बीत जाने के बावजूद खाली हाथ है। पुलिस अभी तक कातिल को नहीं पकड़ सकी है। वहीं दूसरी ओर कातिल राहुल खट्टा गैंग को चिन्हित करते हुए पुलिस जांच पड़ताल कर रही है। राहुल खट्टा और उसके गुर्गो के ठिकानों पर पुलिस ने दबिश भी दी, लेकिन पुलिस खाली हाथ है।

क्या था मामला

ख्फ् जनवरी को कंकरखेड़ा के पाबली खास में रहने वाले एसपीओ वकील की बदमाशों ने सुबह चार बजे घर से कुछ कदमों की दूरी पर हत्या कर दी थी। सुबह चार बजे कार में सवार होकर वर्दी पहने हुए बदमाश घर पहुंचे थे। उन्होंने घर से वकील की बुलाकर गोलियां बरसाकर हत्या कर दी थी। इस संबंध में दो अज्ञात बदमाशों के खिलाफ कंकरखेड़ा थाने में मुकदमा कायम किया गया था। मामले को बीते हुए दो दिन हो गए हैं, लेकिन पुलिस अभी तक खाली हाथ है।

खाली हाथ है पुलिस

कंकरखेड़ा थाने में मुकदमा कायम करने के बाद पुलिस खाली हाथ है। कातिलों को पकड़ पाने में एसओ को कोई सफलता हाथ नहीं लग सकी है। खास बात यह है कि अब से पहले जो भी घटना क्षेत्र में हुई है। उसका खुलासा तो दूर बदमाशों को भी चिन्हित नहीं किया जा सका है।

इन्होंने कहा

कातिलों की गिरफ्तारी के लिए प्रयास किया जा रहा है। कुछ गैंगों पर काम किया जा रहा है। जल्द ही कातिलों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा जाएगा।

-प्रशांत कपिल

एसओ, कंकरखेड़ा

Posted By: Inextlive