- पुलिस ने दोनों का किया 151 में चालान

- मारपीट में सेक्रेटरी के फटे कपड़े

BAREILLY:

सुपर सिटी वेलफेयर सोसाइटी के सेक्रेटरी पर कॉलोनी के ही एक युवक ने हमला कर दिया। युवक ने उन्हें इतना मारा कि उनके कपड़े तक फट गए। सेक्रेटरी सुभाष झा का आरोप है कि कॉलोनी मेंटीनेंस का चार्ज मांगने पर उनके साथ मारपीट की गई। उन्होंने बताया कि कॉलोनी में रहने वाले रुचिन अग्रवाल ने लंबे समय से मेंटीनेंस के रुपए नहीं दिए थे, उन पर 45 रुपए बकाया हो चुका था। झगड़े की सूचना पर पहुंची पुलिस आरोपी को थाने ले गई। देर शाम दोनों का 151 में चालान कर कर दिया।

बनाई दूसरी कमेटी

सेक्रेटरी सुभाष झा ने बताया कि कॉलोनी में तमाम तरह की सुविधाएं देने के लिए सोसायटी हर घर से मंथली चार्ज लेती है। उन्होंने बताया कि रुचिन ने भी एक नई कमेटी बना ली है। जिस पर हाईकोर्ट ने स्टे ऑर्डर दे दिया। इसके बाद से रुचिन अग्रवाल के परिवार ने मेंटनेंस चार्ज देना बंद कर दिया।

व्हाट्सएप ग्रुप पर मैसेज किया ताे दी धमकी

सुभाष झा ने बताया कि कॉलोनी में रह रहे सभी परिवारों में सूचनाओं का आदान-प्रदान करने के लिए एक व्हाट्सएप ग्रुप बना हुआ है, जिसके एडमिन वह खुद हैं, गु्रप में रचिन भी शामिल है। कुछ दिन पहले सुभाष ने ग्रुप में एक मैसेज डाला कि जिन लोगों ने मेंटीनेंस का पैसा जमा नहीं किया है वह जल्दी पेमेंट कर दें। सुभाष ने बताया कि इस मैसेज से रुचिन भड़क गया और कहा कि यदि मेरे पास इस तरह के मेसेज आए तो अंजाम भुगतने को तैयार रहना।

बीच कॉलोनी में रोक कर मारा

सेक्रेटरी सुभाष ने बताया कि सैटरडे को वह किसी काम से जा रहे थे। इसी दौरान रुचिन अपनी फैमिली के साथ कहीं से वापस आ रहा था। तभी उसने सुभाष को कॉलोनी में सड़क पर रोक लिया और गाड़ी से उतरकर मारपीट करने लगा। वहीं रुचिन का आरोप है कि जब वह घर के लिए वापस आ रहा था तो सेक्रेटरी सुभाष ने उसे रोका और कार का गेट खोलकर उसे बाहर खींच कर मारने लगा।

Posted By: Inextlive