जौनपुर जिले से मां के साथ बाइक से ननिहाल झूंसी आ रहा था युवक

PRAYAGRAJ: अलग- अलग जगह हुए हादसों में युवक समेत दो लोगों की मौत हो गई. दोनों स्थानों पर हुए हादसों के बाद वाहन सहित चालक भाग निकले. सूचना पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

बाइक में डीसीएम ने मारी टक्कर

पहली घटना सरायइनायत एरिया के सहसों चौराहे पर हुई. जौनपुर जिले के पवारा थाना क्षेत्र स्थित घिरौची टिकरा निवासी सोनू चौहान (18) पुत्र स्व. भारत चौहान कुछ दिन पहले गुजरात से घर आया था. सोमवार देर शाम वह मां किरन देवी के साथ बाइक से झूंसी के मुंसीपुरवा स्थित ननिहाल आ रहा था. बताते हैं कि सहसों चौराहे पर डीसीएम ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी. हादसे में सोनू की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि घायल उसकी मां का इलाज स्थानीय प्राइवेट हॉस्पिटल में चल रहा है. पुलिस ने उसके शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. पिता की मौत केबाद वह परिवार का तन्हा कमाने वाला था.

मार्निग वाक के समय हुआ हादसा

दूसरी घटना मेजा के डिगिहा मार्ग पर मंगलवार की भोर हुई. थाना क्षेत्र के औतातुलापुर निवासी बावनबीर उर्फ गूंगा (52) पुत्र स्व. सेवादास गुप्ता डिगिहा मार्ग पर मार्निगवाक कर रहे थे. इस बीच अज्ञात वाहन ने उन्हें टक्कर मार दिया. जब तक लोग मौके पर पहुंचते उसकी मौत हो चुकी थी. मेजा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

Posted By: Vijay Pandey