- काउ और हाईमास्क टॉवर के लिए एक से पांच तक की मिलेगी लीज

- पांच सर्विस प्रोवाइडर आए सामने, बीएसएनएल ने भी किया अप्लाई

meerut@inext.co.in

Meerut : कैंट में मोबाइल टॉवर लगाने के लिए सर्विस प्रोवाइडर को क्0 साल के लिए लीज पर जमीन दी जाएगी। वहीं कैंट में टॉवर लगाने को पांच सर्विस प्रोवाइडर ने अपनी दिलचस्पी दिखाई है। जिसमें बीएसएनएल ने चार जगहों पर अपने टॉवर लगाने को अप्लाई किया है। कैंट बोर्ड अब जल्द ही लोगों को सहुलियत देने को टॉवर की व्यवस्था कर देगा।

पांच कंपनियों दिखाई दिलचस्पी

टॉवर लगाने को रिलायंस गो, बीएसएनएल, एटीसी, इंडस टॉवर और व्योम नेटव‌र्क्स ने अप्लाई किया। कैंट बोर्ड के अधिकारियों की मानें तो बीएसएनएल ने सिर्फ चार साइट्स पर टॉवर लगाने को टेंडर लिए हैं। वहीं बाकी कंपनियों ने सभी क्7 साइट्स के लिए टेंडर लिए हैं। अधिकारियों की मानें तो ये सभी टॉवर ग्राउंड लेवल से क्8 से फ्भ् मीटर की ऊंचाई पर होंगे।

ये हैं वो क्7 साइट्स

क्0 साल की लीज पर देने के लिए बंगला नंबर क्7फ्, आरए बाजार, डीबी क्रॉसिंग, जामुन मोहल्ला, सर्कूलर रोड है। वहीं काउ कैटेगिरी में बूचरी रोड, गांधी बाग, चाट बाजार, वोल्गा रेस्तरां के पास, वीरांगना लक्ष्मीबाई के पास टॉवर होंगे। हाई मास्क लाइट के ऊपर लगने वाले टॉवर सात जगहों पर लगेंगे। जिनमें ट्राइंगुलर पार्क वेस्ट एंड रोड, कमला वाटिका कॉर्नर, वुमेन गेस्ट हाउस के पीछे, टंडेल मोहल्ला, शक्तिधाम मंदिर के पास, अंबेडकर पार्क, सोती गंज के पास डागर पार्क।

वर्जन

पांच कंपनियों ने दिलचस्पी दिखाई है। रिस्पांस अच्छा है। हम सिर्फ सर्विस प्रोवाइडर को ही ये काम सौंपेगे। और किसी कंपनी को नहीं।

- एमए जफर, पीआरओ, कैंट बोर्ड

Posted By: Inextlive