सिविल लाइंस के फायर ब्रिगेड चौराहे के पास गाड़ी में अचेत मिली महिला

मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपित वाहन चालक को दौड़ाकर पकड़ा

prayagraj@inext.co.in

PRAYAGRAJ: सिविल लाइंस क्षेत्र के फायर ब्रिगेड चौराहे के समीप गाड़ी के अंदर महिला के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है. राहगीरों की सूचना पर 100 नंबर और थाने की पुलिस मौके पर पहुंची तो चालक गाड़ी से निकलकर भागने लगा. तब पुलिस वालों ने उसे दौड़ा कर पकड़ लिया. पुलिस को गाड़ी में महिला अचेत हाल मिली. पुलिस ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया. महिला के पति की तहरीर पर टैक्सी चालक गाजीपुर निवासी महेश पाल के खिलाफ दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर जेल भेज दिया गया.

प्राइवेट टैक्सी से आ रही थी

चंदौली के भोजपुर निवासी एक शख्स प्राइवेट काम कर परिवार का पालन पोषण करता है. शनिवार को पत्नी प्रयागराज में रहने वाली बुआ के घर आने के लिए घर से निकली और प्राइवेट टैक्सी में बैठ गई. उसमें पहले से तीन यात्री सवार थे. तीनों रास्ते में उतर गए. प्रयागराज पहुंचने पर टैक्सी चालक महेश वाहन लेकर फायर ब्रिगेड चौराहे पहुंचा. उसने महिला से कहा कि वह चिप्स और कोल्ड डि्रंक लेकर आ रहा है. कुछ देर बाद लौटकर आया, तो महिला को चिप्स दिया. उसे खाते ही महिला अचेत हो गई. इसके बाद उसने दुष्कर्म किया. पत्‍‌नी के साथ हुई घटना की जानकारी मिलने पर पति अस्पताल पहुंचा. पुलिस ने मौके से पकड़े गए चालक को जेल भेज दिया है.

वर्जन

पीडि़ता अपने रिश्तेदार के यहां आ रही थी. चालक ने चिप्स में नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाया और दुष्कर्म करता रहा. वाहन को जब्त कर लिया गया है. रिपोर्ट दर्ज कर चालक को जेल भेज दिया गया है. पीडि़ता अस्पताल में भर्ती है.

-राकेश कुमार चौरसिया, इंस्पेक्टर, सिविल लाइंस

Posted By: Vijay Pandey