गुलरिहा एरिया में दो सगी बहनों से दुष्कर्म की कोशिश की गई। अब पुलिस आरोपियों की तलाश में लगी है। बहनोई के घर दावत खाने पहुंचे साले ने दोस्तों संग की ये घिनैनी हरकत...


GORAKHPUR: गुलरिहा एरिया में दावत खाने पहुंचे साले ने दोस्तों संग मिलकर बहनोई की दो सगी बहनों संग दुष्कर्म का प्रयास किया। विरोध करने पर साले और उसके दोस्तों ने मारपीट की। मामला दबाने के लिए भाई ने साले का साथ दिया। बहनों की सूचना पर पुलिस कार्रवाई में जुटी है। पीड़ित बहनों के भाई को हिरासत में लेकर पुलिस आरोपित रिश्तेदार और उसके दोस्तों की तलाश में जुटी है।

दावत के बाद शुरू कर दी बदसलूकी
गुलरिहा एरिया के एक युवक की ससुराल चिलुआताल, मोहरीपुर में है। शनिवार को युवक ने अपने घर पर दावत का इंतजाम किया। उसने अपने साले को आमंत्रित किया। शाम को दो अन्य लोगों संग साला अपने बहनोई के घर पहुंचा। भोजन पानी के दौरान रिश्तेदारों ने छककर शराब पी। इसके बाद वह उल्टी-सीधी हरकतें करने लगे। आरोप है कि बहनोई की सगी बहनों के साथ साले ने दोस्तों संग मिलकर दुष्कर्म अटेंम्प्ट किया। बहनों के विरोध करने पर मारपीट शुरू हो गई। साले और उसके दोस्त पिटाई करके फरार हो गए। उधर शोर मचाने से गुस्साए भाई ने भी बहनों को पीटा। घर की इज्जत की दुहाई दी। भाई की हालत देखकर बहनों ने पुलिस को सूचना दे दी। महिला अपराध सामने आने पर पुलिस तत्काल कार्रवाई में जुट गई। युवतियों के भाई को हिरासत में ले लिया।

Posted By: Inextlive