- रशियन बैली और सूफी डांसरों समां बांधा

- सियाराम फैब्रिक एक्सपो का दो दिवसीय डिस्प्ले प्रोग्राम

GORAKHPUR: सियाराम फैब्रिक एक्सपो प्रोग्राम में मिस इंडिया के कैट वॉक ने धमाल मचा दिया। सिटी के एक निजी होटल में दो दिवसीय डिस्प्ले प्रोग्राम का आयोजन पोद्दार टेक्सटाईल्स के सौजन्य से हो रहा है। व्यापारियों के लिए लगाए गए फैब्रिक डिस्प्ले के साथ-साथ रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम का भी आयोजन किया गया है। इसमें पूर्व मिस इंडिया वान्या मिश्रा ने शिरकत की।

एक छत के नीचे पूरी वैरायटी

सियाराम शूटिंग कंपनी के दो दिवसीय फैब्रिक एक्सपो का उद्घाटन संडे को पोद्दार टेक्सटाईल्स के विश्वनाथ पोद्दार और कंपनी के प्रेसीडेंट अशोक तोड़का ने दीप जलाकर किया। कंपनी के प्रेसीडेंट अशोक तोड़का ने बताया कि सियाराम बदलते फैशन को ध्यान में रखकर मार्केट ट्रेंड के अनुसार नई क्लालिटी को विकसित कर उन्हें उपभोक्ताओं तक पहुंचा रहा है। इस अवसर पर कंपनी ने अपनी सीरिज ओरियो लाईट, स्पार्की, मूनलाईट, डेविड, क्लब प्रीमियर प्रोडक्ट के नई क्वालिटी लांच की। एक ही छत के नीचे व्यापारियों के लिए सारी वैरायटी का डिस्प्ले किया गया, ताकि उन्हें सेलेक्शन में प्रॉब्लम न आए।

बैली डांस ने किया मंत्रमुग्ध

फैब्रिक एक्सपो डिस्प्ले के साथ प्रोग्राम में बेली डांस, सूफी डांस और पूर्व मिस इंडिया वान्या मिश्रा का कैट वॉक सबसे ज्यादा आकर्षण का केन्द्र रहा। रशिया से आई बैली डांसरों के डांस ने जहां मेहमानों को मंत्रमुग्ध कर दिया तो वहीं लंबे इंतजार के बाद पूर्व मिस इंडिया ने रैम्प पर कैटवॉक के जलवे बिखरे। बीच-बीच में स्पेशल डांस ग्रुप ने भी समा बांधा। कार्यक्रम के दौरान पोद्दार टेक्सटाईल्स की तरफ सियाराम के वितरकों को सम्मानित भी किया गया।

Posted By: Inextlive