-मां कलावती हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर की छात्राएं आई थीं रांची परीक्षा देने

-नामकुम के दुर्गा सोरेन चौक के समीप 20-30 युवकों ने रोका

RANCHI: शनिवार को रांची से परीक्षा देकर लौट रही मां कलावती हॉस्पिटल एंड रिसर्च सेंटर की नर्सिग छात्राओं के साथ नामकुम थाना क्षेत्र के दुर्गा सोरेन चौक पर ख्0-फ्0 युवकों द्वारा बस में चढ़कर दु‌र्व्यवहार करने की कोशिश की गई। मामले में प्रबंधन और आरोपी टैंकर चालक मो साबिर की ओर से नामकुम थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है।

यह है मामला

जानकारी के मुताबिक, शनिवार की सुबह रिसर्च सेंटर से बस पर सवार होकर छात्राएं रांची में परीक्षा देने आई थीं। नामकुम ओवरब्रिज के पास बस एक टैंकर में सट गया। इसके बाद बस ड्राइवर पीटर ने टैंकर चालक की पिटाई कर दी और बस लेकर चला गया। घटना सुबह 9.क्भ् बजे की है। जब बस चालक शाम को रांची से नामकुम जाने के लिए दुर्गा सोरेन चौक पहुंचा, तो वहां ख्0-फ्0 युवक खड़े थे। उनलोगों ने बस रुकवाई और ड्राइवर के साथ मारपीट करने लगे। इसी क्रम में युवकों ने बस का शीशा भी तोड़ने का प्रयास किया। कुछ युवक बस के अंदर घुस कर छात्राओं के साथ अभद्र व्यवहार करने की कोशिश करने लगे। बस में बैठे टीचर विवेक कुमार पूर्ति ने उन्हें मना किया तो उसे भी धक्का दे दिया गया। मामले में शिकायत दर्ज कर पुलिस छानबीन में जुट गई है।

साइकिल दुकान में चोरी करते दो नाबालिग धराए

रातू थाना क्षेत्र के पिस्का मोड़ इलाके में स्थित साइकिल दुकान से चोरी करते दो नाबालिग बच्चों को पुलिस ने शनिवार को रंगे हाथ गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस उन दोनों से पूछताछ कर रही है। मेडिकल जांच के बाद दोनों को बाल सुधार गृह भेज दिया जाएगा। बताते चलें कि क्भ् वर्षीय सुमित और क्ख् वर्षीय गप्पू नामक दो बच्चे पिस्कामोड़ के पास एक साइकिल दुकान में चोरी करने घुसे थे। इसी बीच इन दोनों को पकड़ लिया गया। ये दोनों रांची के ही रहने वाले हैं।

Posted By: Inextlive