-प्रेम प्रसंग और परिजनों की डांट के चलते घर से फरार हुई थी किशोरियां

बरेली:

सीडब्ल्यूसी ने थर्सडे को तीन किशोरियों को उनके मां-बाप के सुपुर्द कर दिया. यह तीनों किशोरियों घर से फरार हो गई थी. जिसमें दो को जीआरपी ने और एक को भुता पुलिस ने चाइल्ड लाइन को सौंपा था.

भाई ने डांटा तो घर छोड़

बाराबंकी निवासी 16 वर्षीय किशोरी को जीआरपी ने 1 मार्च को जंक्शन से पकड़ा था. किशोरी ने बताया कि वह किसी से फोन पर बात कर रही थी लेकिन भाई ने उसे डांटा तो वह घर से भाग आई. अब वह घर नहीं जाएगी. चाइल्ड लाइन ने काउंसलिंग की तो उसने अपना होम एड्रेस बताया. उसे सूचना पर पहुंचे पिता के सुपुर्द कर दिया गया.

पिता के साथ गई किशोरी

वहीं फतेहगंज पूर्वी निवासी 15 वर्षीय किशोरी परिवार वालों से किसी बात पर नाराज होकर करीब बीस दिन पहले घर से चली आई और जंक्शन पर पहुंच गई थी. जीआरपी ने किशोरी को चाइल्ड लाइन को सौंपा था. किशोरी ने बताया कि वह अपने घर जाना चाहती है जिसके बाद किशोरी को उसके पिता के सुपुर्द कर दिया गया.

प्रेम प्रसंग में हुई थी फरार

भुता पुलिस ने एक 16 वर्षीय किशोरी को फरवरी में चाइल्ड लाइन को सौंपा. किशोरी प्रेमी के साथ फरार हो गई. काउंसलिंग में किशोरी ने घर जाने से मना कर दिया. किशोरी ने अब अपने घर जाने की इच्छा जताई तो सीडब्ल्यूसी ने उसे उसके पिता के साथ भेज दिया.

Posted By: Radhika Lala