यमुनापार के लोटाढ़ गांव में मिला शव, दो दिन पूर्व लापता हुआ था

खोजबीन के बाद मेजा में भाई ने दर्ज कराई थी गुमशुदगी की रिपोर्ट

ALLAHABAD: पिछले दो दिनों से लापता एक राजगीर का शव लोटाढ़ गांव में मिलने से ग्रामीण आक्रोशित हो गए। उरुवा चौराहे पर शव रख कर रोड जाम कर दिया। जाम से सड़क पर दोनों तरफ वाहनों की कतार लग गई। खबर मिलते ही फोर्स के साथ पहुंचीं एसडीएम मेजा शिवानी सिंह ने तीन घंटे बाद लोगों को समझाबुझा कर जाम समाप्त कराया।

तीन घंटे जाम में फंसे रहे यात्री

मेजा थाना क्षेत्र के कोटहा गांव निवासी संतोष कुमार भारतीया उर्फ दारा राजगीर का काम करता था। परिवार में पत्नी रेखा, बेटी लक्ष्मी एवं बेटा कृष्णा है। परिजनों के मुताबिक सोमवार की शाम वह लोटाढ़ गांव निवासी धर्मपाल सिंह पुत्र साहब के साथ घर से निकला था। इसके बाद लौट कर नहीं आया। जब उसका कहीं पता नहीं चला तो बड़े भाई राज कुमार ने मंगलवार शाम मेजा कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई। बुधवार को उसका शव संदिग्ध हालत में लोटाढ़ गांव के पास मिला।

एसडीएम के पहुंचने पर हुए शांत

खबर मिलते ही मौके पर पहुंची मेजा पुलिस ने शव को कब्जे में लेने का प्रयास किया। तभी ग्रामीणों के साथ परिजन पहुंचे गए। आक्रोशित ग्रामीणों ने परिजनों के साथ उरुवा चौराहे पर शव रख कर झांसी-मिर्जापुर राष्ट्रीय राजमार्ग पर जाम लगा दिया। परिजनों की मांग थी कि एसडीएम मेजा व डीएम मौके पर आएं और धर्मपाल सिंह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराएं। सीओ मेजा उमेश शर्मा की बात मानने को ग्रामीण हर्गिज तैयार नहीं थे।

लाश को कब्जे में लेने के बाद उसे पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया गया है। मृतक के परिवार से तहरीर मिलने के बाद मुकदमा दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

पीके मिश्र, इंस्पेक्टर मेजा

Posted By: Inextlive