अधिवक्ताओं के साथ हो रही घटनाओं को लेकर बुलाई थी बैठक

ALLAHABAD: पूर्व अध्यक्ष राकेश तिवारी की अध्यक्षता में जनपद न्यायालय के अधिवक्ताओं की बैठक हुई। इसमें अधिवक्ताओं के साथ हो रही घटनाओं पर चर्चा की गई। वकीलों ने 23 जुलाई को एसएसपी का घेराव कर आंदोलन की चेतावनी दी है।

पुलिस पर लगाए आरोप

बैठक में रवि प्रकाश तिवारी, लाल बचन सोनी के परिवार को आर्थिक सहायता न दिए जाने पर पूर्व अध्यक्ष शीतला प्रसाद मिश्रा, ओम प्रकाश ओझा, वरुण सिंह, अखिलेश कुमार पांडेय, अजय यादव, केके दुबे, अखिलेश कुमार, राजीव द्विवेदी, समीर त्रिपाठी, दीपू सोनकर, अरुण कुमार पांडेय, कुश कुमार पांडेय, विकास गुप्ता, अजय यादव आदि अधिवक्ताओं ने नाराजगी व्यक्त की। कहा कि विकास गुप्ता को जान से मार देने की धमकी व उनकी पत्‍‌नी के साथ बदसलूकी, विनय शुक्ला, राजेश मिश्रा, सरिता कुशवाहा के मामले में पुलिस तनिक भी संजीदा नहीं हुई। अधिवक्ताओं ने 24 घंटे का अल्टीमेटम देकर 23 जुलाई को एसएसपी का घेराव व आंदोलन की चेतावनी दी है।

गवाह का बयान दर्ज

विधायक जवाहर पंडित हत्याकांड में बचाव पक्ष के गवाह नंबर 34 ओम प्रकाश मिश्रा का बयान अपर जिला जज रमेशचंद्र ने रिकार्ड किया। कोर्ट ने अग्रिम सुनवाई की तिथि 24 जुलाई मुकर्रर की है। सुनवाई के दौरान आरोपित मौजूद रहे।

Posted By: Inextlive