PATNA :विधान परिषद के पूर्व सभापति एवं एमएलसी अवधेश नारायण सिंह के बेटे प्रशांत रंजन और सुशांत रंजन के खिलाफ महिला थाने में एक एयर होस्टेस ने एमएलसी के सरकारी आवास पर अश्लील हरकत व मारपीट का केस दर्ज कराया है। मामले की जांच तेज हो गई है। बताया जाता है कि पूर्व सभापति के दोनों बेटे रंगीन मिजाज हैं।

इन धाराओं में दर्ज हुआ केस

एमएलसी अवधेश नारायण सिंह के दोनों बेटे एयर होस्टेस के साथ प्रेम संबंध बढ़ाने को लेकर आपस में ही लड़ पड़े थे। जब लड़की ने दोनों में किसी को भी नहीं चुना तो उन्होंने एयर होस्टेस से अश्लील हरकत और मारपीट की। पीडि़ता की तहरीर पर महिला थाने में आइपीसी की धारा 354(बी)/323/504/509/341 केतहत केस दर्ज कराया।

थाना प्रभारी जांच करने पहुंची सरकारी आवास

रविवार को महिला थानाध्यक्ष विभा कुमारी टीम के साथ एमएलसी के सरकारी आवास पर पहुंचीं। उन्होंने आवास में रहने वाले लोगों (घर वालों, नौकरों और पहरेदारों) से पूछताछ की। इस मामले में पीडि़त युवती का दोबारा बयान लिया जाएगा, जिसकी वीडियो रिकॉर्डिग भी कराई जाएगी। पटना के सिटी एसपी मध्य अमरकेश डी ने कहा कि सचिवालय डीएसपी को दो दिन के अंदर जांच कर पर्यवेक्षण टिप्पणी देने को कहा गया है।

मिलने के लिए रोने लगा था सुशांत

पीडि़ता मुंबई स्थित एक विमान कंपनी में एयर होस्टेस है। वह पाटलिपुत्र थाना क्षेत्र की रहने वाली है। एक दोस्त के जरिए उसकी मुलाकात पूर्व सभापति के बेटों से हुई। दोनों भाई समय-समय पर प्रेम प्रस्ताव देते रहते थे। जब दोनों उसे पाने के लिए आपस में झगड़ने लगे तो युवती ने उनसे बात करना बंद कर दिया। बुधवार की सुबह करीब पांच बजे पीडि़ता के मोबाइल पर सुशांत लगातार कॉल कर रहा था। बाध्य होकर उसने फोन उठाया तो वह रोने लगा और मिलने के लिए घर बुलाया।

-दोनों भाई करने लगे मारपीट

एयर होस्टेस विधान परिषद के पूर्व सभापति एवं एमएलसी अवधेश नारायण सिंह के न्यू सचिवालय स्थित सरकारी आवास पर गई थी। वहां वह सुशांत से बातें कर रही थी। तभी बड़ा भाई प्रशांत पहुंच गया। दोनों भाई उसके साथ मारपीट करने लगे। जान से मारने की धमकी दी। इसके बाद सुशांत ने उसे कमरे में बंद कर दिया। बारी-बारी दोनों भाई कमरे में घुसे और उसके साथ अश्लील हरकत की। किसी तरह वह जान बचाकर भागी और महिला थाने पहुंच गई।

Posted By: Inextlive