-9 फरवरी को रुद्रपुर व 16 फरवरी को श्रीनगर गढ़वाल में होगा त्रिशक्ति सम्मेलन

देहरादून, लोकसभा चुनाव नजदीक हैं। इसको लेकर अब राजनीतिक पार्टियों के दिग्गजों के आने का सिलसिला शुरु हो गया है। दो दिन पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र दे गए हैं। वहीं अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आगामी 14 फरवरी को उत्तराखंड के दौरे पर होंगे। भाजपा प्रदेश मीडिया प्रमुख डा। देवेंद्र भसीन के अनुसार 16 फरवरी को पीएम के उत्तराखंड दौरे पर रहने की उम्मीद है। उनके प्रोग्राम को अंतिम रूप दिया जा रहा है।

दून त्रिशक्ति सम्मेलन को पीठ थपथपा रही पार्टी

डा। भसीन ने बताया कि पीएम नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए संभावना जताई जा रही है कि वे रुद्रपुर पहुंचेंगे। जहां वे तमाम कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे। इधर, भाजपा के त्रिशक्ति सम्मेलन के सफल आयोजन पर प्रदेश भाजपा इकाई अपनी पीठ थपथपा रही है। प्रदेश अध्यक्ष अजय भट्ट ने त्रिशक्ति सम्मेलन को शानदार आयोजन बताते हए कार्यकर्ताओं का आभार जताया। उन्होंने कहा कि अभी ऐसे ही तीन त्रिशक्ति सम्मेलन आयोजित होने हैं, उनके सफलता के लिए भी अभी से तैयारियां शुरू कर दी गई हैं।

जीत का संकल्प लेकर लौटे कार्यकर्ता

प्रदेश अध्यक्ष ने दून में आयेाजित हुए त्रिशक्ति सम्मेलन को ऐतिहासिक करार देते हुए कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष ने देवभूमि से लोक सभा चुनाव का शंखनाद कर दिया है। उनके उद्बोधन से बूथ स्तर तक के कार्यकर्ता आगामी लोकसभा चुनाव में जीत व नरेंद्र मोदी के दुबारा पीएम बनाने को लेकर अपने-अपने क्षेत्र के लिए लौट गए हैं। त्रिशक्ति सम्मेलन के बारे में उन्होंने कहा कि मौसम की अनिश्चितता के बावजूद 17 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं की उपस्थिति रही। प्रदेश अध्यक्ष ने पार्टी हाईकमान का भी आभार जताया कि राज्य लोकसभा चुनाव प्रभारी थावर चंद गहलोत, प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, राष्ट्रीय सह संगठन मंत्री शिव प्रकाश शुक्ल व सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत का कार्यक्रम की सफलता में सहयोग रहा।

हल्द्वानी में योगी, श्रीनगर में डा। शर्मा

राज्य में आयोजित होने वाले तीन अन्य त्रिशक्ति सम्मेलन हल्द्वानी में (नैनीताल लोकसभा), श्रीनगर (गढ़वाल लोकसभा) 9 फरवरी को व अल्मोड़ा में 16 फरवरी को आयेाजित होगा। जिसकी तैयारियां शुरु कर दी हैं। हल्द्वानी में बतौर चीफ गेस्ट यूपी के सीएम योगी यादित्यनाथ व श्रनीगर में यूपी के डिप्टी सीएम डा। दिनेश शर्मा होंगे। वहीं अल्मोड़ा में केंद्रीय विदेश राज्यमंत्री जनरल वीके सिंह होंगे। हल्द्वानी व अल्मोड़ा त्रिशक्ति सम्मेलनों के संयोजक प्रदेश महामंत्री गजराज सिंह व श्रीनगर के लिए प्रदेश महामंत्री खजान दास को नियुक्ति किया गया है।

त्रिशक्ति सम्मेलन से कांग्रेस बेचैन

बीजेपी ने राज्य कांग्रेस के नेताओं द्वार पीएम मोदी के खिलाफ अनर्गल बयानबाजियों का आरोप लगाया है। प्रदेश मीडिया प्रमुख डा। भसीन ने कहा कि भाजपा के त्रिशक्ति सम्मेलन में 17 हजार से अधिक कार्यकर्ताओं की उमड़ी भीड़ से कांग्रेस बेचैन है। परेशान कांग्रेस नेताओं ने सम्मेलन में व्यवधान डालने के लिए युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं को एक षडयंत्र के तहत आयोजन स्थल पर भेजा, जो घोर निदंनीय है।

Posted By: Inextlive