टोल प्लाजा के पास स्थित एयरटेल टॉवर से 18 कार्ड लूटे

हथियार बंद पांच बदमाशों ने देर रात दिया वारदात को अंजाम

मोदीपुरम: सिवाया टोल प्लाजा के पास स्थित एयरटेल की टॉवर पर तैनात गार्ड को बदमाशों ने बंधक बनाकर लाखों का सामान लूट लिया। बदमाश गार्ड के हाथ-पैर बांधकर फरार हो गए। सुबह चार बजे बंधन मुक्त होने के बाद पीडि़त ने सूचना पुलिस को दी। सुरक्षा अधिकारी ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ घटना की तहरीर दी। उधर, पुलिस ने लूट की वारदात को चोरी में दर्ज कर लिया है।

चेकमेट सिक्योरिटी सर्विस के सुरक्षा अधिकारी प्रमोद पुत्र हरपाल ने बताया कि सिवाया टोल प्लाजा के पास दौराला निवासी सुनील की जमीन पर एयरटेल का टॉवर लगा है। रविवार रात टॉवर पर परतापुर निवासी गार्ड प्रवेश पुत्र हुक्म सिंह की ड्यूटी थी। प्रवेश ने बताया कि रात्रि दो बजे के करीब वह परिसर का जायजा लेने के बाद लेट गया। एक बदमाश परिसर की दीवार फांदकर अंदर घुस गया। बदमाश ने उसे तमंचा सटाते हुए जान से मारने की धमकी देकर मुंह पर कपड़ा बांध दिया। इसी दौरान चार और बदमाश परिसर में अंदर घुस गए। विरोध करने पर उसकी पिटाई की।

दो बदमाशों ने रस्सी से उसके हाथ पैर बांध दिए। बदमाशों ने तार काटकर सीपीयू के 18 कार्ड लूट लिए। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश दीवार फांदकर फरार हो गए। सुरक्षा अधिकारी प्रमोद ने लूटे गए कार्ड की कीमत सात लाख रूपये बताई है।

लूट को किया चोरी में दर्ज

सुरक्षा अधिकारी प्रमोद ने बताया कि उन्होंने एयरटेल टॉवर पर हुई लूट की घटना की तहरीर दी थी। आरोप है कि पुलिस ने लूट को चोरी में लिखवाकर मामला दर्ज कर लिया।

इन्होंने कहा

लूट की घटना की जांच कराएंगे। यदि लूट है, तो उसे लूट में तरमीम कराया जाएगा।

-ब्रिजेश कुमार सिंह, सीओ दौराला।

Posted By: Inextlive